ओबीसी हिंदू संगठना आगामी विधानसभा चुनाव में भंडारा वह गोंदिया जिले की सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेंगी- एड. वीरेंद्र जायसवाल

453 Views

 

गौ हत्या बंद करो अभियान के लिए स्थापना हुई थी ओबीसी हिंदू संगठना की 2006 में..

गोंदिया। अखिल भारतीय ओबीसी हिंदू संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष व भंडारा गोंदिया लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार एडवोकेट वीरेंद्र जायसवाल ने आज घोषणा की की, आगामी 2024 के विधानसभा चुनाव में ओबीसी हिंदू संगठन द्वारा भंडारा-गोंदिया दोनों जिलों की सभी विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेंगे व निर्वाचन आयोग से ऑटो रिक्शा चुनाव चिन्ह सभी विधानसभा सीटों पर दिलवाने का निवेदन करेंगे।

एडवोकेट वीरेंद्र जायसवाल ने बताया कि सन 2006 में ओबीसी हिंदू संगठन की स्थापना गौ हत्या बंद करो अभियान के लिए हुई थी व संपूर्ण भंडारा वह गोंदिया जिले में आज तक संगठन द्वारा हजारों की संख्या में गौवंश को कत्लखाने जाने से बचाया जा चुका है। ओबीसी हिंदू संगठन ने हर गांव में गौशाला निर्माण करने के लिए एक अभियान भी चलाया हुआ है। जिसमें संगठन द्वारा हर गांव में रजिस्टर्ड गौशाला बनाने के लिए पूरे कागजात दिए जाते हैं और गौशाला रजिस्ट्रेशन के लिए साल भर कार्यालय से मार्गदर्शन भी किया जाता है।

एडवोकेट वीरेंद्र जायसवाल ने कहा कि भंडारा व गोंदिया जिले के गौभक्तों ने मुझे संसद तक पहुँचने का आशिर्वाद दिया मैं भंडारा वह गोंदिया जिले के हर गांव में रजिस्टर्ड गौशाला खुलवाकर हर गौशाला को 100 गाय फ्री में उपलब्ध कराऊंगा, जिससे भंडारा- गोंदिया दोनों जिलों के हजारों लोगों को दूध का व्यवसाय करने का मौका मिलेगा और गायों के गोबर से ईंधन की समस्या भी हल हो जाएंगी।

एडवोकेट वीरेंद्र जायसवाल ने भंडारा व गोंदिया जिले के गौ भक्तों से सवाल भी किया है कि गौ-कटाई का व्यापार करने वालों से ढाई सौ करोड़ का चंदा लेने वाली भाजपा को मतदान करेंगे या गौवंश को बचाने वाले व गांव-गांव में गौशाला खोलने के लिए संकल्पित ओबीसी हिंदू संगठन के उम्मीदवार एडवोकेट वीरेंद्र जायसवाल को मतदान करेंगे..??

एडवोकेट वीरेंद्र जायसवाल ने तमाम गौ भक्तों वह गौ सेवको से आगामी 19 अप्रैल को ऑटो रिक्शा चुनाव चिन्ह के आगे की बटन दबाकर प्रचंड बहुमत से चुनाव जीतने का निवेदन भी किया है।

Related posts