पृथक विदर्भ के मुद्दे पर भाजपा व कांग्रेस ने विदर्भवासियों के साथ गद्दारी की, संसद में पृथक विदर्भ की आवाज बनूँगा- एड. वीरेंद्र जायसवाल

344 Views

 

गोंदिया(1 अप्रैल)। भंडारा-गोंदिया लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से ओबीसी हिंदू संगठन के उम्मीदवार एडवोकेट वीरेंद्र जायसवाल ने उपस्थित मतदाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पृथक विदर्भ के मुद्दे पर भाजपा और कांग्रेस दोनों ने विदर्भ की जनता के साथ गद्दारी की है। जो भी पृथक विदर्भ के पक्ष में है उनसे निवेदन है कि इस चुनाव में मुझे मतदान करें। यदि मैं चुनकर संसद में गया तो मैं पृथक विदर्भ की आवाज बनूँगा। व पृथक विदर्भ के लिए पूरी ईमानदारी से काम करूंगा।

एडवोकेट वीरेंद्र जायसवाल ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा और कांग्रेस के मुंह से पृथक विदर्भ का वि शब्द भी नहीं निकलता है। पृथक विदर्भ की मांग लेकर पूरे विदर्भ में 10-15 जनसंगठन काम कर रही है। उन सभी पृथक विदर्भवादी जनसंगठनों से मेरा निवेदन है कि वह सभी विदर्भवादी संगठन मेरी उम्मीदवारी को अपना समर्थन जाहिर करें ताकि गोंदिया भंडारा लोकसभा क्षेत्र की विदर्भवादी जनता के पृथक विदर्भवादी प्रतिनिधि को मतदान करने का अवसर मिल सके।

Related posts