निर्दलीय उम्मीदवार वीरेन्द्र जायसवाल का हलफनामा- जनता ने निर्वाचित किया तो, मोदी सरकार के खिलाफ मतदान करूँगा..

476 Views
गोंदिया।  भंडारा- गोंदिया लोकसभा क्षेत्र से स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे ओबीसी हिन्दू संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष एड. वीरेन्द्र जायसवाल ने आज पत्र परिषद लेकर भाजपा पर एवं अन्य राजनीतिक नेताओं पर जमकर कटाक्ष किये।
जायसवाल ने कहा, मेरा चुनाव राष्ट्रीय मुद्दों को लेकर नही, स्थानीय मुद्दों, स्थानीय लोगो, किसानों, मजदूरों, युवाओ एवं महिलाओ को लेकर है। उन्होंने कोर्ट विद्यमान को लिखे एक हलफनामे में शपथ ली है कि, अगर वे इस क्षेत्र से निर्वाचित होते है और संसद में जाकर प्रतिनिधित्व करते है तो, वे जनता का भरोसा नहीं तोड़ेंगे, बल्कि मोदी सरकार के खिलाफ मतदान करेंगे।
पत्रकारों से बातचीत में निर्दलीय उम्मीदवार एड वीरेन्द्र जायस्वाल ने क्षेत्र के विधायक विनोद अग्रवाल पर कटाक्ष करते हुए कहा, गोंदिया के विधायक ने वर्ष 2019 में भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोलकर चाबी से चुनाव लड़ा और जीत दर्ज की। उन्हें भाजपा के खिलाफ क्षेत्र से एससी, एसटी, ओबीसी, मुस्लिम मतदाताओं का भरपूर सहयोग मिला।
परंतु विनोद अग्रवाल ने चुनाव जीतने के बाद नागपूर जाकर भाजपा नेता नितिन गडकरी को अपना लिखित समर्थन पत्र सौपकर सभी समुदाय के साथ गद्दारी की। इतना ही नहीं वे यहां भोली भाली जनता को चाबी चाबी करते रहते है पर अंदर से भाजपा से गले लगाए हुए है। राज्यसभा, एमएलसी चुनाव में भी वो भाजपा के समर्थक रहे। उन्हें मतदान किया।
उन्होंने कहा, गोंदिया विस् क्षेत्र में साढ़े चार साल में रोड रास्तो ले अलावा कोई काम नही हुए है। गोंदिया विकास थम गया है।
उन्होंने हम ऐसा नही करेंगे, मेरे प्रयास है कि इस क्षेत्र से भाजपा की एक सीट कम कर उसकी जमानत जब्त कराएंगे। मुझे जनसमर्थन मिला तो मैं संसद में मोदी सरकार के विरुद्ध मतदान करूँगा।
जायसवाल ने कहा, भाजपा और उसकी नीतियों के खिलाफ जनता में भयानक आक्रोश और गुस्सा है। जो वोट में तब्दील होता हुआ दिखाई पड़ रहा है। मुझे कलार समाज का पूरी ताकत से सहयोग मिल रहा है वही गोंदिया जिले की तीनों विधामसभा क्षेत्र से जनसमर्थन प्राप्त हो रहा है। पत्रकार वर्ग भी चाहता है कि उनका प्रतिनिधि चुनाव जीते।

Related posts