विधायक विनोद भैया ने गोंदिया की राजनीति को निचले स्तर पर ले जाने का कार्य किया- प्रफुल्ल अग्रवाल

173 Views

 

पूर्व विधायक गोपालदास अग्रवाल पर मंच से मिमिक्री करने पर दिया जवाब..

गोंदिया। वर्तमान विधायक विनोद अग्रवाल द्वारा किसी सभा मे मंच से पूर्व विधायक गोपालदास अग्रवाल के स्वास्थ्य के प्रति मिमिक्री कर ये कहना कि, चल नहीं सकते, खड़े नही हो सकते फिर भी भूमिपूजन.. जैसे वाक्य कर एवं मिमिक्री कर मजाक उड़ाने पर पूर्व विधायक गोपालदास अग्रवाल के पुत्र प्रफ़ुल्ल अग्रवाल ने भी उन्हें व्यक्तिगत तौर पर जवाब दिया है।

प्रफुल्ल अग्रवाल ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी कर कहा कि, 26 दिसंबर 2023 को गोपालदास अग्रवाल की रीढ़ की हड्डी, स्पाईन की सर्जरी हुई थी। डेढ़ दो माह दर्द से तकलीफ से बिताने के बाद वे फिर अपने विधामसभा क्षेत्र में निकल पड़े।

घरवालों के मना करने के बाद भी क्षेत्र की जनता से वे एकदिन भी दूर नही रहे। ये उनके स्वास्थ्य का विषय था। पर क्षेत्र के विधायक विनोद भैया ने गोंदिया की राजनीति को ऐसा कर निचले स्तर पर ले जाने का कार्य किया।

प्रफ़ुल्ल अग्रवाल ने कहा, आज तक कभी किसी ने व्यक्ति विशेष पर, उनके स्वास्थ्य पर ऐसी टिका टिप्पणी कभी नही की। मेरा कहना है कि विनोद भैया ने भी थोड़े दिन पहले अपने थुलथुले शरीर का इलाज करने के लिए अपना वजन कम करने सर्जरी करायी थी। उस समय उनकी बुध्दि का वजन भी थोड़ा कम हो गया ये मेरा व्यक्तिगत मत है।

प्रफुल्ल ने कहा, अगर विनोद भैया को गोपालदास जी के स्वास्थ्य की इतनी चिंता है तो एकबार उनके साथ कर लीजिये 5 किमी की पदयात्रा। वैसे भी लोकसभा का चुनाव है, पदयात्रा के साथ चुनाव प्रचार हो जाएगा और मालूम पड़ जायेगा किसकी रफ्तार कितनी है।

Related posts