चालू चुनाव में 10% बिजली दर वृद्धि करने वाली भाजपा सरकार को वोट के माध्यम से सबक सिखाएं- एड.वीरेंद्र जायसवाल

401 Views

 

अदानी विद्युत प्रकल्प से भंडारा व गोंदिया जिले की जनता को सस्ते दामों में दो रूपया प्रति यूनिट बिजली दिलवा सकता हूं-एड. वीरेंद्र जायसवाल

प्रतिनिधि।
गोंदिया। लोकसभा के चुनाव शुरू है। ऐन चुनाव के दौरान महाराष्ट्र की भाजपा सरकार ने 10% बिजली दर वृद्धि (बढ़ोत्तरी) कर आम आदमी की जेब मे डाका डाल दिया है। लेकिन इस बिजली दर बढ़ोत्तरी से उनके समर्थक अंध भक्तों को आम जनता की सुख सुविधाओं से कोई लेना-देना नहीं है। भाजपा के लिए वोट मांगने वाले उनके समर्थकों से मतदाताओं को सवाल करना चाहिए कि जब चालू चुनाव में भाजपा सरकार ने 10% बिजली दर वृद्धि कर दी है तो भाजपा को वोट क्यों दिया जाए.?

भंडारा- गोंदिया लोकसभा क्षेत्र से ओबीसी हिंदू संगठन के उम्मीदवार एडवोकेट वीरेंद्र जायसवाल ने चालू चुनाव में 10% बिजली दर वृद्धि करने वाली भाजपा सरकार को वोट के माध्यम से सबक सिखाने की अपील मतदाताओं से की है।

एडवोकेट वीरेंद्र जायसवाल ने कहा कि जब प्रफुल्ल पटेल ने अदानी विद्युत प्रकल्प गोंदिया जिले में लाया था, तब पर्यावरण की होने वाली हानि के बारे में भंडारा-गोंदिया जिले की जनता को बताया गया था कि सस्ते दामों में भंडारा वह गोंदिया जिले की जनता को बिजली मिलेंगे। लेकिन आज तक भंडारा गोंदिया जिले की जनता को अदानी विद्युत प्रकल्प तिरोडा की सस्ती बिजली नहीं मिल पाई है।

एडवोकेट वीरेंद्र जायसवाल ने आगे कहा कि, यदि भंडारा गोंदिया जिले की जनता मुझे चुनकर देती है तो भंडारा; गोंदिया दोनों जिलों की जनता को जो पर्यावरण का नुकसान झेलना पड़ रहा है उसके बदले में सस्ती बिजली अथार्थ ₹2 प्रति यूनिट बिजली दिलवा सकता हूं।

उन्होंने कहा, अदानी विद्युत प्रकल्प के कारण अपने गोंदिया जिले के कई नेता करोड़पति हो गए हैं। इसलिए वे लोग अदानी विद्युत प्रकल्प से भंडारा गोंदिया दोनों जिलों की जनता को ₹2 प्रति यूनिट की बिजली दिलवा सकते हैं, लेकिन उन लोगों का 365 दिनों तक सिर्फ वसूली अभियान ही चलता रहता है।

अदानी की निकलने वाली राख से भंडारा-गोंदिया जिले का पर्यावरण कराह रहा है, लेकिन भाजपा सांसद ने पिछले 5 साल में अपनी विद्युत प्रकल्प की राखड़ से दोनों जिलों की जनता को बचाने के लिए एक बयान तक नहीं दिया है।

एडवोकेट वीरेंद्र जायसवाल ने आगे कहा, मैं किसी के भी खिलाफ व्यक्तिगत टिप्पणी नहीं करता हूं और ना ही करूंगा। मैं मुद्दों की बातें करता हूं और जनता के मुद्दों को उठाते रहना ही मेरा स्वभाव है। और यह काम में पत्रकार होने के नाते 365 दिनों तक निरंतर करता रहता हूं और करता रहूंगा। मुद्दों के आधार पर जिस दिन भंडारा वह गोंदिया जिले की जनता मतदान करेगी उस दिन मेरी विजय को कोई रोक नहीं सकता है।

आगामी 19 अप्रैल को मेरे ऑटो रिक्शा चुनाव चिन्ह के आगे की बटन दबाकर मुझे प्रचंड बहुमतों से विजय बनाएं ऐसी अपील भी अंत में एडवोकेट वीरेंद्र जायसवाल ने की है।

Related posts