शोले का विरुगिरी स्टंट: पूर्व पंस सदस्य भ्रष्टाचार की जांच के लिए चढ़ा पानी टँकी पर…

593 Views
प्रतिनिधि। 24 अप्रैल
गोंदिया।  जिले के तिरोडा तहसील में आनेवाले एकोडी ग्राम पंचायत अंतर्गत वर्ष 2020-21 व 2021-22 के दौरान 15वें वित्त आयोग, जनसुविधा, नागरी सुविधा, मनरेगा के कार्यो अंतर्गत हुए भ्रष्टाचार को लेकर, उसकी जांच न होने व अकर्मण्यता बरते जाने को लेकर आज एक पूर्व पंचायत समिति सदस्य पानी की टँकी पर चढ़ गया।
पूर्व पंचायत समिति सदस्य जे.पी. बिसेन के अधिक ऊंचाई की पानी टँकी पर चढ़कर शोले फ़िल्म की स्टाईल में विरुगिरी करने से प्रशासन सख्ते में आ गया है।
गौरतलब है कि एकोडी ग्राम पंचायत अंतर्गत वर्ष 2020-21 व 2021-22 के दौरान 15वें वित्त आयोग, जनसुविधा, नागरी सुविधा, मनरेगा के कार्यो में बहोत भारी भ्रष्टाचार होने पर इसकी जांच हेतु शिकायत बिसेन ने की थी। जिला परिषद व पंचायत समिति तिरोडा को बार बार शिकायत करने पर भी इसका संज्ञान न लेने पर बिसेन ने पानी टँकी पर चढ़कर वहां से छलांग लगाने के संकेत भी दिए थे। बावजूद संज्ञान लेने पर आज पूर्व पंचायत समिति सदस्य बिसेन टँकी पर चढ़ गए।
जे.पी. बिसेन का कहना है कि, जबतक प्रशासन इस भ्रष्टाचार की जांच के लिए सहमति नहीं दर्शाता तब तक वे नीचे नही उतरेंगे। अब देखना ये है कि प्रशासन इस गंभीर मामले को कैसे सुलझाता है।

Related posts