गोंदिया: 12 वर्षीय बच्ची के साथ दरिंदगी और हत्या मामले में MLA विनोद अग्रवाल आये सामने, मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री को कराया अवगत..

905 Views
गोंदिया। जिले के देवरी तालुका अंतर्गत गोठनपार गांव की एक 12 वर्षीय लड़की का अपहरण कर जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया और उसके चेहरे को पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई ताकि उसका चेहरा पहचाना न जा सके। इस घटना से पूरा गोंदिया जिला हिल गया है और इसे जिले का नाम धूमिल करने वाली घटना माना जा रहा है. ये हैवानियत वाली घटना 19 अप्रैल को घटित हुई, जिसे आज 7 दिन बीत जाने के बावजूद आरोपी पुलिस पकड़ से बाहर है।
इंसानियत को शर्मसार करने वाली इस घटना पर विधायक विनोद अग्रवाल समेत पूरे चाबी संगठन के पदाधिकारियों ने इस घटना पर विरोध दर्ज कराया है और मुख्यमंत्री के साथ-साथ उपमुख्यमंत्री को पत्र लिखकर इस घटना के अपराधियों को फांसी की सजा देने की मांग की है.
उपविभागीय अधिकारी पर्वणी पाटिल और तहसीलदार शमशेर पठान को एक निवेदन के माध्यम से घटना का विरोध किया है और दोषियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की है. चूंकि आरोपियों का अभी तक पता नहीं चल पाया है, ऐसे में पुलिस प्रशासन अब भी आरोपियों को ढूंढने में देरी क्यों कर रहा है, यह भी संगठन की ओर से पूछा गया.
विधायक विनोद अग्रवाल ने कहा कि यह दुखद है कि जिस मोटरसाइकिल से लड़की का अपहरण किया गया, उसका अब तक पता नहीं चल सका है. विधायक विनोद अग्रवाल ने सुझाव दिया कि इस मामले को प्राथमिकता दी जानी चाहिए और आरोपियों की तुरंत तलाश की जानी चाहिए.
इस अवसर पर विधायक विनोद अग्रवाल के साथ चाबी संघटन के अध्यक्ष भाऊराव उके, पंचायत समिति सभापति मुनेश रहांगडाले, छत्रपाल तुरकर, किसान अघाड़ी के अध्यक्ष मोहन गौतम, जिला परिषद चाबी संघटन के समूह नेता अनंदा वाढीवा, चेतन बहेकार, सुरेश लिल्हारे, विक्की बघेले, खेमेंद्र पंधरे, अजीत टेंभरे, सूर्यमणि रामटेके, रमन लिल्हारे, टीकाराम नागपुरे एवं चाबी संघटन के पदाधिकारी उपस्थित थे।

Related posts