गोरेगाँव हत्याकांड: प्रॉपर्टी के पुराने झगड़े को लेकर हुई निर्मम हत्या, हत्यारा पुलिस गिरफ्त में…

1,140 Views
गोंदिया। 02 मई
जिले के गोरेगाँव थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मसगाव में 1 और 2 मई की रात एक 55 साल के व्यक्ति ढिवरु इसन इडपाचे की उसके घर के भीतर घुसकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड से पुरे गोरेगाँव शहर में सनसनी फैल गई थी। हत्या के भयावह रूप को किसने अंजाम दीया इसे लेकर गोरेगाँव पुलिस ने भादवि की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई थी।
पुलिस अधीक्षक निखिल पिंगले, अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानंद झा के निर्देश एवं मार्गदर्शन में एसडीपीओ आमगांव प्रमोद मडामे के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच के पीआई दिनेश लब्दे व उनकी टीम, गोरेगाँव थाने के पीआई अजय भुसारी व उनकी टीम म्हसगाव में अज्ञात हत्यारे की जांच में जुट गई।
पुलिस ने इस हत्याकांड से पर्दा उठाने बड़ी कुशलता एवं बारीकी से जांच पड़ताल कर हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी के गिरेबान तक पहुँचने का कार्य किया। पुलिस टीम ने गांव में करीब 100 लोगो से पूछताछ की, वही मृतक के रिश्तेदार व पहचान वालो से भी पूछताछ की।
पुलिस को इसी कड़ी में एक सुराग के तहत जांच की सुई मृतक के एक रिश्तेदार पर आकर टिक गई। मृतक के रिश्तेदार नामे वीरेन्द्र बेनीराम इडपाचे उम्र 29 निवासी म्हसगाव तहसील गोरेगाँव से पूछताछ करने पर उसने इस हत्या को अंजाम देने की बात कबूल की।
आरोपी वीरेन्द्र इडपाचे ने बताया कि उसने ये हत्या, घर के पुराने चल रहे विवाद को लेकर की। आरोपी को गोरेगाँव पुलिस ने गिरफ्तार कर आगे की जांच पीआई भुसारी द्वारा की जा रही है।
इस हत्याकांड से पर्दा उठाने व आरोपी को गिरफ्तार करने पर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश व मार्गदर्शन में स्थानिक अपराध शाखा पुलिस के पीआई दिनेश लब्दे, एपीआई विजय शिंदे, पुउपनि विघ्ने, उपनि वनिता सायकर, व टीम, पोलीस थाना गोरेगाव के पुलीस निरीक्षक अजय भुसारी, व पुलिस टीम ने सफलता पूर्वक कार्य किया।

Related posts