शहर में ACI गोंदिया रॉयल की नींव, युवा आइकॉन अमन कारडा बनें संस्थापक अध्यक्ष

362 Views

 

गोंदिया। सामाजिक कार्यो में अग्रसर शहर के युवा आइकॉन अमन कारडा ने हाल ही में शहर में देश की अग्रणी सामाजिक संस्था अलायंस क्लब इंटरनेशनल (ACI) कोलकाता के अंर्तगत एसीआई गोंदिया रॉयल की नींव रख इसकी शुरुवात की।

शहर के कारडा कॉम्प्लेक्स में 5 मई को अनेक सामाजिक कार्यो से जुड़े, गणमान्य लोगों की उपस्थिति में एक बैठक एसीआई की आयोजित की गई। बैठक में अलायंस क्लब इंटरनेशनल, मुख्य कार्यालय कोलकाता से अवगत कराया गया। पिछले अनेक वर्षों से ये संस्था सामाजिक स्तर पर अग्रणी रूप से देशभर में कार्य कर रही है। जिसकी शुरुवात हम गोंदिया में भी, एसीआई गोंदिया रॉयल के रूप में शुरू करने जा रहे है।

इस बैठक में सभी सामाजिक कार्यो से जुड़े लोगों ने रुचि दिखाई, एवं एसीआई गोंदिया रॉयल के संस्थापक के रूप में युवा आइकॉन अमन कारडा को अध्यक्ष मनोनीत कर इसकी जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई।

अमन कारडा के संस्थापक अध्यक्ष बनने पर, एसीआई गोंदिया रॉयल के सचिव के रूप में एडवोकेट विक्की खटवानी व कोषाध्यक्ष सुशील हरीरमानी को बनाया गया।

युवा आईकॉन अमन कारडा ने कहा, “एसीआई गोंदिया रॉयल” का उद्देश्य सदस्यों के बीच अनुशासन, परिश्रम और समर्पण के ऊंचे आदर्शों को स्थापित करना और आत्मसात करना है, जो उन्हें प्रतिस्पर्धी रूप से सफल, भावनात्मक रूप से परिपक्व, सामाजिक रूप से संवेदनशील और सांस्कृतिक रूप से सशक्त बनाने में सक्षम बनाने पर कार्य करेंगा।

इस बैठक में, संस्थापक अध्यक्ष अमन कारडा के साथ ही, हर्ष अग्रवाल, एडवोकेट विक्की खटवानी, सुशील हरीरमानी, विकास हुँदानी, पूजा तिवारी, प्रकाश शर्मा, तुषार सहारे, मयंक माधवानी व अन्य गणमान्य उपस्थित रहे।

Related posts