रेल महाप्रबंधक आलोककुमार पहुँचे गोंदिया रेलवे स्टेशन, अमृत भारत स्टेशन योजना के कार्यो लिया जायजा..

566 Views

 

प्रतिनिधि।

गोंदिया। SECR के जनरल मैनेजर आलोक कुमार आज 5 सितंबर को गोंदिया स्टेशन पहुँचकर वहां का निरीक्षण किया। स्टेशन पर उललब्ध यात्री सुविधा के साथ-साथ अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत किये जाने वाले कार्यो का जायजा लिया।स्टेशन पर जनता खाना, कैटरीग, प्लेटफार्म में यात्रियों के लिए बैठने की व्यवस्था, खाद्य सामग्री एवं पानी की बोटल की वैधता तिथि, लाइसेंस की वैधता , यात्री प्रतीक्षालय में साफ-सफाई, बैठक व्यवस्था आदि का निरीक्षण किया।

उनके द्वारा इसके अलावा लॉबी, रिले रूम,पैनल रूम, गुड्स शेड, बुकिंग ऑफिस, फुट ओवर ब्रिज, आदि का भी निरिक्षण कर अधिकारीयों को दिशा निर्देश दिये एवं कार्य प्रणाली को और अधिक बेहतर बनाने व सभी कार्यों को जल्द पूरा करने पर ज़ोर दिया।

इस पूरे दौरे के दौरान स्टेशन पर मौजूद यात्री सुविधाये,सुरक्षा, संरक्षा के तमाम इंतजाम के साथ-साथ यात्री सुविधाओं की उपलब्धता के बारे में अधिकारियों से चर्चा की तथा जनसमुदाय द्वारा दिये गए ज्ञापन पर विचार करने का आश्वासन दिया।

इस अवसर पर महाप्रबंधक आलोक कुमार के साथ डीआरएम( मंडल रेल प्रबंधक) नमिता त्रिपाठी, एडीआरएम के. चन्द्रिकापुरे, तन्मय माहेश्वरी, डीसीएम दिलीप सिंह, डिप्टी वाणिज्यिक बिलासपुर अवदेश के सिंग, आर.के. सिंग, ए के सूर्यवंशी सहित मुख्यालय व मंडल के संबंधित विभागीय अधिकारी व परिवेक्षक/रेल कर्मी उपस्थित थे।

Related posts