गोंदिया: चुटिया के सैकड़ों किसानों को न्याय मिलने का मार्ग प्रशस्त, शिवसेना नेता मुकेश शिवहरे ने कहा- “धन्यवाद मुख्यमंत्रीजी”..

324 Views

 

प्रतिनिधि। 05 सितंबर
गोंदिया। चुटिया ग्राम की श्रीराम अभिनव सहकारी संस्था द्वारा सैकडों किसानों का सरकारी समर्थन मूल्य पर धान खरीदकर उसका पिछले 3 माह से भूगतान न करने पर किसानों ने आंदोलन किया था।

किसानों के इस गंभीर विषय पर शिवसेना के जिलाप्रमुख मुकेश शिवहरे ने बीते शुक्रवार को मुंबई के वर्ली स्थित पार्टी बैठक पश्चात इस विषय पर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से चर्चा कर किसानों की आर्थिक स्थिति से अवगत कराया था एवं किसानों को उनके धान बिक्री का भुगतान करने हेतु विनंती की थी।

इस मामले पर मुख्यमंत्री श्री शिंदे ने मुकेश शिवहरे को आश्वस्त किया था कि सरकार किसानों के हित हेतु सदैव सकारात्मक है। जल्द ही चुटिया ग्राम के किसानों के साथ न्याय कर उन्हें प्रलंबित धान का भुगतान किया जाएगा।

सोमवार 4 सितंबर को मुख्यमंत्री ने जो कहा, उसपर ततपरता से कार्य कर उक्त प्रस्ताव पर हस्ताक्षर कर दिया है। अब जल्द ही किसानों को उनके धान बिक्री का भुगतान किया जाएगा।

राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के गोंदिया तहसील के इस किसान मुद्दे पर सकारात्मक कदम उठाने पर शिवसेना नेता मुकेश शिवहरे ने धन्यवाद मानकर आभार व्यक्त किया।

Related posts