OBC छात्रावास के मुद्दे पर शिवसेना जिलाप्रमुख शिवहरे फ्रंट पर, समाज कल्याण उपायुक्त से की मुलाकात..

372 Views

 

गोंदिया: गौरतलब है कि, राज्य सरकार द्वारा अन्य पिछड़ा वर्ग कल्याण विभाग के माध्यम से 72 छात्रावास प्रारंभ किये जाने की घोषणा की थी. तदनुसार, इस शैक्षणिक सत्र से, गोंदिया जिले में छात्रावास खोले जाएं और प्रवेश के लिए ओबीसी छात्रों को आवेदन उपलब्ध कराए जाएं। तथा सावित्रीबाई फुले आधार योजनांतर्गत जिन विद्यार्थियों को लाभ मिलने वाला है पर छुट्टी के चलते अपने गाँव में है ऐसे विद्यार्थियों को स्थानिक स्तर पर आवेदन उपलब्ध कराने के मुद्दे को लेकर गोंदिया जिला शिवसेना की ओर से आज अन्य पिछड़ा वर्ग विभाग के संचालक व समाज कल्याण उपायुक्त से भेंट कर चर्चा की गई।

गोंदिया जिला शिवसेना प्रमुख मुकेश शिवहरे के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने समाज कल्याण उपायुक्त विनोद मोहतुरे से मुलाकात की और चर्चा में इसका गंभीरता से संज्ञान लेकर समाधान करने की बात रखी।

उपायुक्त श्री मोहतुरे ने इस समय शिवसेना जिलाप्रमुख मुकेश शिवहरे को आश्वासन दिया कि छात्रावास के लिए आवश्यक सामग्री अगले 2 सप्ताह में उपलब्ध हो जाएगी। उन्होंने उन ओबीसी छात्रों को गोंदिया से आवेदन पत्र उपलब्ध कराने का भी वादा किया जो अन्य जिलों में पढ़ रहे हैं लेकिन छुट्टियों के लिए गांव आते हैं।

प्रतिनिधिमंडल में शिवहरे के साथ उपजिला प्रमुख गोलू डहारे, जीतेंद्र (पिंटू) बावनकर, गोंदिया तालुका प्रमुख कुलदीप रिनायत, शहर प्रमुख बापी लांजेवार उपस्थित थे.

Related posts