गोंदिया: बस में चढ़ती महिला के पर्स से चोरों ने उड़ाए ढाई लाख के सोने-चांदी के जेवरात और नकद..

828 Views
क्राईम रिपोर्टर।
गोंदिया। चोरी की बढ़ती घटनाओं को लेकर जहां पुलिस सख्ते में है वही आम नागरिक भी अपनी व अपने जमापूंजी की सुरक्षा को लेकर दहशत में है। आये दिन चोरी की वारदात सुरक्षा व्यवस्था पर सवालियां निशान खड़ा कर रही है।
कल ही एक बस पर चढ़ती महिला के पर्स पर हाथ साफ कर अज्ञात चोरों ने उसके सोने चांदी के आभूषण और नकद रुपए लेकर फरार हो गए। इस मामले पर महिला ने रामनगर थाना पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
जानकारी के अनुसार फिर्यादि महिला सौ. अरुणा गौरव येड़े निवासी कलपात्री, पोस्ट पाथरगाँव, तहसील लांजी, जिला बालाघाट (मध्यप्रदेश) ये 18 मई 2024 के शाम 4.45 बजे गोंदिया शहर के मरारटोली बस स्टैंड से अपने बेटे के साथ गोंदिया से भंडारा जाने वाली एसटी बस में चढ़ रही थी।
महिला के एसटी बस में चढ़ने के दौरान पर्स में रखे 30 ग्राम सोने का मंगलसूत्र किंमत करीब 1 लाख 20 हजार, 15 ग्राम की सोने की चैन किंमत करीब 60 हजार, साढ़े तीन ग्राम की सोने की अंगूठी 14 हजार, 3 ग्राम सोने के कान के झुमके 12 हजार, 60 ग्राम चांदी की पायजेब किंमत करीब 12 हजार एव 25 हजार (500 के 50 नोट) ऐसा कुल 2 लाख 43 हजार के जेवरात व नकद अज्ञात चोरों ने चुराकर भाग गए।
इस मामले पर रामनगर पुलिस ने भादवि की धारा 379 के तहत मामला पंजीबद्ध कर आगे की जांच स.फौ. भुरे / ६०६. पुलिस स्टे. रामनगर कर रहे है।

Related posts