टूट रही प्रफुल्ल पटेल की एनसीपी, अब पूर्व सांसद खुशाल बोपचे भी शरद पवार खेमें में..

1,177 Views

 

खुशाल बोपचे लोकसभा में होंगे 

एनसीपी के प्रबल दावेदार!!..

गोंदिया। 11 अक्तूबर
एनसीपी बंटवारे के पूर्व से प्रफ़ुल्ल पटेल के साथ मिलकर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के लिए कार्य करने वाले पूर्व सांसद खुशाल बोपचे एवं उनके पुत्र रविकांत (गुड्डू) बोपचे ने अपने समर्थकों के साथ आज 11 अक्तूबर को शरद पवार से मुंबई में भेंट कर उनके साथ रहने का विश्वास कायम किया है।
एनसीपी प्रमुख शरद पवार से आज उनके मुंबई स्थित यशवंतराव चौहान भवन में पूर्व सांसद खुशाल बोपचे ने उनसे मुलाकात की। भेंट के दौरान एनसीपी प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटील, जितेंद्र आव्हाड भी उपस्थित रहे।
पूर्व सांसद खुशाल बोपचे ने प्रेस को बताया कि वो शुरू से शरद पवार के साथ ही रहे। पर पक्ष का बंटवारा होने पर वे खामोश थे। उनके पुत्र रविकांत (गुड्डू) बोपचे ने भी जब प्रफुल्ल पटेल का साथ छोड़कर पिता खुशाल बोपचे के साथ शरदपवार खेमे में जाने का मन बना लिया तो आज स्थिति साफ हो गई।
पूर्व सांसद खुशाल बोपचे भंडारा लोकसभा क्षेत्र से सांसद रहे है। वे कई सालों से प्रफुल्ल पटेल के साथ एनसीपी में रहकर पक्ष के लिए कार्य कर रहे है। पर कुछ माह पूर्व हुए एनसीपी में दो गुट के बंटवारे पर वे खामोश थे। लोगो में ये संदेश था कि वे प्रफ़ुल्ल पटेल की एनसीपी के साथ है। पर आज जो राजकीय भूकंप हुआ उससे स्थिति साफ हो गई है।
शरद पवार की एनसीपी में गोंदिया-भंडारा जिले में खुशाल बोपचे एकमात्र पूर्व सांसद व बड़े नेता है। अगर लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन को लेकर सीटों का बंटवारा होता है तो, ये सीट एनसीपी के खाते में रही है। वाजिब है  शरद पवार खुशाल बोपचे को एनसीपी से अपना उम्मीदवार बनाएंगे!
खुशाल बोपचे ने कहा, अगर शरद पवार मुझे लोकसभा चुनाव में दावेदारी देंगे तो, वे अवश्य चुनाव लड़ेंगे।

Related posts