गोंदिया: इंस्टाग्राम पर बेटियों पर अभद्र टिप्पणी से भड़का सिंधी समाज, आरोपी हर्षित सिंघई की हो गिरफ्तारी..

1,182 Views
गोंदिया। 10 अक्तूबर
सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर कुत्सिक मानसकिता वाले नवापारा राजिम निवासी हर्षित सिंघई नामक युवक द्वारा सिंधी समाज की बेटियों के चरित्र पर लांछन लगाते हुए अभद्रता की हदें पार कर वीडियो वायरल किया गया है। इस वीडियो के वायरल होने से संपूर्ण देश में सिंधी समाज में रोष है। और आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग उठ रही हैं।
इसी मामले पर आक्रोशित गोंदिया के सिंधी समाज द्वारा विकृत मानसिकता वाले हर्षित सिंघई की इस करतूत से समाज भड़क गया है। आज 10 अक्टूबर को समाज के लोगो ने पुलिस अधीक्षक गोंदिया के नाम निवेदन शहर थाना निरीक्षक को देकर आरोपी की गिरफ्तारी व शख्त कार्रवाई की मांग की है।
निवेदन में सिंधी समाज ने उल्लेख किया है कि, आरोपी हर्षित सिंघई ने इंस्टाग्राम पर वीडियो वायरल कर सिंधी समाज की बेटियों को बदनाम करने का कार्य किया है। भविष्य में ऐसे विकृत मानसिकता वाले अन्य समाज की बहु-बेटियों को लेकर भी व्हीडियो वायरल कर समाज में गंदगी फैला सकता है और इसे अन्य नवजवान भी इस तरह के व्हिडीयो वायरल कर भारत जैसे महान देश की बेटियों का मजाक उड़ाने में कोई कसर नहीं छोडेंगें ।
उन्होंने पत्र में लिखा जहां एक ओर सरकार बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के तहत बेटियों को आगे बढने के लिए प्रेरित कर रही है वहीं दूसरी ओर इस प्रकार के कुत्सित मानसिकता एवं गदे विचारों वाले नवयुवक भारत की बेटियों की इस तरह की अश्लील व्हीडियो बनाकर उनके मनोबल को तोड़ने का कार्य कर रहे है जो कि भारत के संविधान के खिलाफ है । ऐसे लोगों को तत्काल गिरफ्तार कर नसीहत देना अतिआवश्यक है।
ज्ञात हो कि इस संबंध में कई शहरों में सिंधी समाज के प्रतिनिधियों द्वारा हर्षित सिंघई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई जा चुकी है। निवेदन के माध्यम से सिंधी समाज ने हर्षित सिंघई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर शीघ्रताशीघ्र
कठोर दंडात्मक कार्यवाही करने की मांग की है अन्यथा मजबूरन संपूर्ण भारत देश में सिंधी समाज की वरिष्ठ सामाजिक संस्थाओं द्वारा आमरण अनशन, धरणा, मोर्चा का सहारा लेकर बाध्य होना पडेगा ।
निवेदन देने के दौरान राजकुमार नोतानी, महेश आहूजा, अनिल हुंदानी, किशोर तलरेजा, रिंकू आसवानी, सुनील रामानी, विनोद चांदवानी (गुड्डू), अविनाश जयसिंघानी इन सभी गोंदिया सिंधी समाज के लोगों ने शहर पुलिस स्टेशन में
यह शिकायत दर्ज करवाई है।

Related posts