गोंदिया: नई प्रशासकीय इमारत में जगह होने पर भी, भाड़े के भवन में चल रहा रजिस्ट्री ऑफिस..

259 Views

 

कार्यालय स्थानांतरित करने हेतु विधायक विनोद अग्रवाल ने जिलाधिकारी व एसडीओ को पत्र लिखकर मामला संज्ञान में लाया..

प्रतिनिधि।
गोंदिया। पिछले छह सालों से शहर के बजरंग नगर स्थित एक किराए के मकान में 23 हजार के भाड़े पर चल रहे शासकीय दुय्यम निबंधक वर्ग-2 कार्यालय को जयस्तंभ चौक स्थित सरकारी प्राशासकीय इमारत में स्थानांतरित करने हेतु एक पत्र क्षेत्र के विधायक विनोद अग्रवाल ने जिलाधिकारी गोंदिया व एसडीओ गोंदिया को भेज मामला संज्ञान में लाया है।

विधायक विनोद अग्रवाल ने कहा, नई प्रशासकीय इमारत के निचले मंजले में करीब 900 चौरस फुट की जगह दुय्यम निबंधक वर्ग-2 के कार्यालय के लिए आरक्षित है। परंतु इस जगह को सम्बंधित कार्यालय को हस्तांतरित नही किये जाने से ये सरकारी कार्यालय 23 हजार का हर माह भाड़ा देकर सरकारी खजाने को खाली करने पर मजबूर है।
इसके अलावा जिस जगह पर ये कार्यालय चल रहा है वो हॉस्पिटल के समीप और रिहायशी इलाके में होने से रजिस्ट्री करने आने वाले लोगों को कोरोना के इस संकट के समय में फिजिकल डिस्टेंसिंग के साथ-साथ पार्किंग और अन्य समस्याओं से जूझना पड़ता है।

उन्होंने जिलाधिकारी को इस कार्यालय को त्वरित स्थानांतरित करने पर संज्ञान लेने हेतु मांग की है। ताकि नागरिको को हो रही परेशानी से राहत मिले व सरकारी रुपयों का व्यर्थ खर्च ना हो।

Related posts