प्रफुल पटेल बोले- आगामी विधानसभा चुनाव में महायुति से NCP लड़ेगी 90 सीटों पर..

383 Views

लोकसभा में हार की वजह, विरोधियों का दुष्प्रचार..

प्रतिनिधि। 16 जून
गोंदिया। दो दिवसीय दौरे पर आए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष एवं सांसद प्रफुल्ल पटेल ने पत्रकार वार्ता में संपन्न हुए लोकसभा चुनाव और आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की।
सांसद पटेल ने कहा, राज्य में लोकसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन को मिली शिकस्त, विरोधी दलों द्वारा किये गए दुष्प्रचार, संविधान बदलने, SC, ST आरक्षण, मराठा आरक्षण पर गलत बयानबाजी कर, दिशाभूल करने की वजह रही है।
श्री पटेल ने कहा, सभी जानते है कि देश का संविधान कोई बदल नहीं सकता। हमारी विचारधारा फुले-शाहू आंबेडकर के विचारों पर चलने वाली और मानने वाली रही है। विरोधियों ने दुष्प्रचार कर दिशाभूल करने का कार्य किया।
पटेल ने कहा, अनेक लोकसभा सीटों पर हार-जीत का फासला कुछ मतों से हुआ है, हमारा प्रयास है कि हम उन जगहों पर कमियों को दूर कर आगामी विधानसभा चुनाव पूरी ताकत से लड़ेंगे।
प्रफ़ुल्ल पटेल ने कहा, राज्य में महायुति गठबंधन मजबूती से एकसाथ खड़ा है। अनेक लोग भ्रम पैदा करने का कार्य कर रहे है। पर हम विश्वास दिलाते है कि विधानसभा चुनाव में फिर एकबार ताकत से वापस आएंगे। उन्होंने कहा, जहां गलती हुई है उसमें सुधार कर, अच्छे योजनाओं और नियोजन के साथ कार्य करेंगे।
राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव में महायुति गठबंधन के तहत एनसीपी कितने सीटों पर चुनाव लड़ेगी ये पूछने पर सांसद प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि, उनकी पार्टी 85-90 सीटों की मांग रखेगी।
सांसद प्रफुल्ल पटेल ने भंडारा-गोंदिया लोकसभा सीट से संसद सदस्य निर्वाचित होने पर कांग्रेस के प्रशांत पडोले को जीत की बधाई दी एवं वे संसदीय क्षेत्र में बेहतर कार्य करें, आमजन के कार्य हेतु ततपरता से अग्रणी भूमिका में रहे ऐसी शुभकामनाएं दी।

Related posts