शराबी को चिल्लाने पर समझाना भारी पड़ा, घर से कुल्हाड़ी लाकर किया जानलेवा हमला..धारा 307 दर्ज

405 Views

क्राइम रिपोर्टर। 12 जून

गोंदिया। जिले में आपराधिक घटनाएं आये दिन घटित हो रही है। मामूली सी बातों पर जानलेवा हमला, आम नागरिकों को सांसत में डाल रहा है। अभी हाल ही में जिले के आमगांव थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम म्हारिटोला में एक शराबी को चिल्लाने पर समझाईश देना भारी पड़ गया।

पुलिस प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार ये वारदात 8 जून के 11 बजे के दौरान की है। आमगांव थाना क्षेत्र के म्हारिटोला में फिर्यादि दिलीप सखाराम पाचे उम्र 40 वर्ष के घर के सामने आरोपी शराबी जोर जोर से चिल्ला रहा था। जब फिर्यादि ने उससे पूछा कि तुम इतना चिल्ला क्यों रहे हो, अपने घर जाकर चिल्लाओ तो, शराबी आरोपी बिफर गया ओर गाली गलौच व जान से मारने की धमकी देकर चला गया।

आरोपी ने घर जाकर कुल्हाड़ी लायी और फिर्यादि के घर आकर फिर्यादि जब कुर्सी पर बैठा था तब, उसके सिर के बाईं ओर, बाएं गाल और बाईं भौं पर कुल्हाड़ी के डंडे से प्रहार किया। इस वारदात में वादी की खोपड़ी और गाल की हड्डी को गंभीर रूप से चोटे आयी है।

वादी की मौखिक रिपोर्ट पर और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा-307, 326, 324, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उक्त अपराध की जांच पुलिस उपनिरीक्षक वलसे आमगांव द्वारा की जा रही है।

Related posts