GONDIA: 12 वर्षीय मासूम का अपहरण कर दरिंदगी, फिर हत्या: 3 दिन बाद भी हत्यारे फ़रार..

385 Views

सामाजिक संगठनें उतरी सड़कों पर, नराधमियों को तत्काल गिरफ्तार कर फांसी की सजा देने की मांग..

गोंदिया। 19 अप्रैल को अपने माता-पिता के साथ एक शादी समारोह में गई 12 वर्षीय मासूम बेटी का शादी स्थल से अपहरण कर, पास के जंगल में ले जाकर उसके साथ दरिंदगी व पत्थर से उसकी जघन्य हत्या से गोंदिया जिला सहित पूरा विदर्भ थर्रा गया है। इस मामले में अब तक आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर अनेक सामाजिक संगठन अब सड़क पर उतरकर, तत्काल आरोपियों की गिरफ्तारी, सीबीआई व सीआईडी जांच के साथ फांसी की मांग कर रही है।
गौरतलब है कि गोंदिया जिले के देवरी तहसील अन्तर्गत चिचगड थाना क्षेत्र आनेवाले ग्राम गोटनपार में वही के कुरूसिंग पटौडी की बेटी की शादी अर्जुनी मोरगाँव तहसील के बसबोडन निवासी नरेश तितराम के पुत्र राकेश से 19 अप्रैल के शाम को आयोजित की गई थी। इस वैवाहिक समारोह में 12 वर्षीय 6वीं की छात्रा भी अपने माता पिता के साथ आयी थी।
समारोह के दौरान अज्ञात आरोपियों ने अंधेरा का लाभ उठाकर 12 वर्षीय बच्ची का अपहरण कर उसे समीप के जंगल में ले जाकर उसके साथ दरिंदगी की व उसके बाद पत्थर मारकर उसकी निर्मम हत्या कर दी।
इस घटना के बाद बच्ची के लापता होने पर तलाश की गई, पर बच्ची का शव 20 अप्रैल को जंगल में मिला। घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।
इस घटना के बाद पूरे जिले में मासूमों की सुरक्षा का मामला फिर सामने खड़ा हो गया है। आज 22 अप्रैल बीत गया पर आरोपियों की पकड़ नही हो पाई। इस मामले से गुस्साये आदिवासी सामाजिक संगठन, महिला संगठन सड़क पर उतरकर मासूम को न्याय देने की मांग कर रहे है। आरोपियों की जल्द गिरफ्तार के साथ ही, इस मामले की जांच सीबीआई, सीआईडी से कर इस मामले को फ़ास्ट ट्रेक कोर्ट में चलाकर फांसी की मांग कर रहे है।

Related posts