गोंदिया: सीओ करण चौहान एक्शन में, अनाधिकृत होर्डिंग्स लगाने वालों पर कार्रवाई..

348 Views

 

शहर थाने में दर्ज रिपोर्ट के आधार पर हुई कार्रवाई..

 

प्रतिनिधि। 04 सितंबर
गोंदिया। शहर की सुंदरता समाप्त करती फ्लेक्स, होर्डिंग्स आदि पर अनेक बार सवाल उठे, जिलाधिकारी से लेकर नगर परिषद मुख्याधिकारी तक शिकायत की गई, बावजूद अवैध तरीके से होर्डिंग्स लगाने वाले अपनी आदतों में सुधार नही ला रहे। शहर की खूबसूरती को खराब करती इन होर्डिंग्स पर इस बार नगर पालिका प्रशासक व सीओ करणकुमार चौहान एक्शन मोड में दिखाई दे रहे है।

गोंदिया शहर थाने में दर्ज हुई एक शिकायत के आधार पर पुलिस टीम ने मुख्याधिकारी करणकुमार चौहान के नेतृत्व में अनाधिकृत रूप से लगी होर्डिंग्स निकालने की सख्त कार्रवाई 2 सितंबर को की।

शहर के व्यस्ततम चौराहा जयस्तंभ चौक पर तथा शासकीय परिसर एवं जमनालाल बजाज प्रतिमा के समीप अनाधिकृत रुप से लगी होर्डिंग्स निकाली गई।

नगरपरीषद गोंदिया के कनिष्ठ लिपीक, संजय विठलराव माने ( 54 वर्ष) लाईसेंस विभाग, की शिकायत पर आरोपी रवि चौरसिया, व्यवसाय – प्रिंटर्स निवासी रेलटोली गोदिया के विरुद्ध गोंदिया शहर थाने में धारा 3 महाराष्ट्र सार्वजनिक मालमत्ता विदृपीकरण प्रतीबंधक कायदा सन 1995 के तहत कार्रवाई की गई।

नगर प्रशासक श्री चौहान ने कहा कि, अगर इसके बाद कोई भी फ्लेक्स, होर्डिंग्स बिना नगर पालिका के अनुमति से लगी दिखाई देती है तो उन पर सख्त करवाई होगी। इसके साथ ही अनाधिकृत रूप से लगी होर्डिंग्स निकालने का कार्य जारी रहेगा।

Related posts