गोंदिया: बहुजन हित का एकमेव पक्ष बसपा- रविन्द्र गवई बसपा लड़ेगी सभी सीटों पर स्थानिय निकाय चुनाव..

375 Views

 

प्रतिनिधि।

गोंदिया. आगामी निकट भविष्य में होने वाले स्थानिय निकाय चुनावों की तैयारी के मद्देनजर संगठन के पदाधिकारी एवं प्रमुख कार्यकर्ताओं को चाकचौबंद करने के उद्देश्य से आज 28 सितम्बर को स्थानीय होटेल सनशाइन प्लाजा में एक दिवसीय प्रशिक्षण शिबीर का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर प्रशिक्षक के रूप में बसपा के प्रदेश महासचिव जलगांव के रविन्द्र गवई, प्रमुख अतिथि के रूप में जिला झोन प्रभारी विलास राऊत एवं नागपुर के प्रभारी विजय डहाट उपस्थित थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष दिनेशसिंग गेडाम ने की।

प्रशिक्षण सत्र की सुरुवात दिनेशसिंग गेडाम के प्रास्ताविक भाषण से हुई। उसके पश्चात अपने सम्बोधन में जिला झोन प्रभारी विलास राऊत ने जिले की विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों से आए हुए अपने पदाधिकारियों से कहा कि निकट भविष्य में होने वाले चुनावों के मद्देनजर कार्यकर्ताओं ने अवांछित विवादों अफवाहों से दूर रहकर प्रत्येक सेक्टर बुथ पर अपने पार्टी की विचारधारा पहुचाने का काम करे, तथा कमेटी के गठन एवं पार्टी संगठन के मजबुती पर ध्यान दे।


प्रशिक्षण शिबीर को विस्तारपूर्वक मार्गदर्शन करते हुए रविन्द्र गवई ने बहुजन महापुरुषों की संघर्ष गाथा के साथ साथ वर्तमान परिस्थितिया एवं चुनौतियों पर भी प्रकाश डाला। उपस्थितों से संवाद स्थापित करते हुए उन्होंने बताया कि बहुजनों के हित में यदि कोई संगठन इस समय देश में कार्यरत है उसका नाम बहुजन समाज पार्टी है। अतः बहुजनों ने अपनी बिगड़ी हुई बात को बनाने के लिए बसपा को मजबूती प्रदान करने की सलाह भी इस अवसर पर दी। नागपुर के प्रभारी विजय डहाट ने भी अपने समयोचित उदगार व्यक्त किए। कार्यक्रम का संचालन जिला उपाध्यक्ष कैलाश बोरकर एवं आभार प्रदर्शन भास्कर रायकर ने किया।

शिबीर के सफलतार्थ बसपा जिला कोषाध्यक्ष नुरलाल ऊके, जिला संगठन मंत्री सतीश वैद्य, जिला महिला महासचिव पंचशिला ताई पानतावने, जिला सचिव अनिल मौर्य, गनाजी चौहान, आनंद मेश्राम, भास्कर रायकर, विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष नंदकिशोर बारसे, योगेंद्र शहारे, किरण गेडाम, बीवीएफ संयोजक दिनेश चौहान, रोमी नागदेवे, मनोज सरोजकर, अनिल मेश्राम, माणिक पानतावने, रणजीत वासनिक, कमलेश शेंडे इत्यादि ने अथक प्रयास किए।

Related posts