गोंदिया: हास्य अभिनेता विजय राज को राहत, पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश करने पर मिली जमानत

1,696 Views

शेरनी फ़िल्म की शूटिंग में क्रू महिला सदस्य ने रामनगर थाने में दर्ज कराया था छेड़छाड़ का मामला

हकीक़त न्यूज।
गोंदिया। 2 नवम्बर की रात शेरनी फ़िल्म की शूटिंग में सहयोगी सदस्य के रूप में काम करने आई एक महिला ने हास्य अभिनेता विजय राज द्वारा द गेटवे होटल में छेड़छाड़ करने का आरोप लगाकर गोंदिया शहर के रामनगर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
    पुलिस निरीक्षक प्रमोद घुगे के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक तिडेकर ने महिला की शिकायत पर भादवि की धारा 354 (अ) (ड) के तहत मामला दर्ज कर हास्य कलाकार विजयराज को गिरफ्तार किया था।
    जानकारी के अनुसार हास्य अभिनेता विजय राज को आज 3 नवंबर को रामनगर पुलिस द्वारा गोंदिया न्यायालय में पेश किया गया। जहां माननीय न्यायालय ने उन्हें जमानत दे दी। सूत्र के अनुसार विजयराज की ओर से पैरवी एडवोकेट वस्तानी की ओर से की गई।
   बता दे कि गोंदिया जिले से सटकर लगे मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले में बॉलीवुड फ़िल्म शेरनी की शूटिंग जारी है। पिछले दिनों ही फ़िल्म की अभिनेत्री विद्या बालन को क्रू सदस्यों के साथ सेट पर पूजा करते देखा गया। ये सभी कलाकार गोंदिया के तीन सितारा होटल “द गेटवे” में ठहरे हुए है।
    इस फ़िल्म में भुमिका निभाने आये हास्य कलाकार विजयराज जो डेली-बेली, वेलकम, धमाल, मानसून वेडिंग और मिशन टाइगर जैसी फिल्मों में रोल निभा चुके है, उन पर फ़िल्म शेरनी की शूटिंग में आई सहकारी महिला ने उनके साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाकर गोंदिया के रामनगर थाने में पुलिस रिपोर्ट दर्ज की है।

Related posts