गोंदिया शहर में मेरा परिवार-मेरी जिम्मेदारी, मेरी जनजागृति अभियान को सहयोग प्रदान करें- न.प. गट नेता शकील मंसूरी प्रतिनिधि।

526 Views

 

प्रतिनिधि।

गोंदिया। नगर परिषद गोंदिया क्षेत्र में कोविड-19 संक्रमण के बढ़ते प्रभाव व इसकी कड़ी को तोड़ने हेतु कल 3 सितंबर 20 को एक महाअभियान के रूप में पूरे जिले में एकसाथ घर-घर जाकर मेरा परिवार-मेरी जिम्मेदारी, उपक्रम चलाकर कोरोना से दो-दो हाथ की जा रही है।

गोंदिया नगर परिषद क्षेत्र में इस जनजागरण मुहिम को यशस्वी व सफल बनाने हेतु गोंदिया शहर के नागरिको को सहयोग करने की अपील नगर परिषद के नगरसेवक एवं गटनेता शकील मंसूरी ने की है।

नगर सेवक व गटनेता शकील मंसूरी ने कहा, पूरे जिले में मेरा परिवार-मेरी जिम्मेदारी, मेरी जनजागृति उपाय योजना के तहत कल 3 सितंबर को महाअभियान चलाया जा रहा है। इसमें शासकीय कर्मचारी, राजनीतिक व्यापारिक, शैक्षणिक, सामाजिक संस्था के करीब 10 हजार कर्मचारी 1 लाख घरों में भेंट देकर परिवारों में कोरोना के संदर्भ में सकारात्मक संदेश देकर जनजागृति करेंगे। प्रत्येक परिवार को भेंट देने पर उस परिवार को अपने 10 नजदीकी परिवार को ये संदेश देकर जनजागृति मोहीम का हिस्सा बनना है, जिससे हम एक ही दिन में 10 लाख लोगों तक पहुँचकर जनजागृति कर सकते है। इस संकल्प को पूरा करने सहयोग प्रदान करने की अपील नगरसेवक शकील मंसूरी ने की है।

Related posts