बिरसी एयरपोर्ट पर PM मोदी से MP पटेल की मुलाकात, मोदीजी बोले- और भाई प्रफ़ुल्ल क्या हाल है..?? 

1,623 Views
गोंदिया। लोकसभा चुनाव हेतु भाजपा प्रत्याशी के चुनाव प्रचारार्थ मध्यप्रदेश के बालाघाट संसदीय क्षेत्र के लिये आये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का विमान आज 9 अप्रैल को गोंदिया के बिरसी एयरपोर्ट पर उतरा।
प्रधानमंत्री के गोंदिया आगमन पर महायुति दल के एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं सांसद प्रफुल्ल पटेल ने पीएम मोदी का स्वागत किया। प्रफुल्ल पटेल को देख पीएम मोदी हर्षित हुए, हाथ मिलाया और खैर खबर ली।
गौरतलब है कि प्रफुल्ल पटेल से बिरसी एयरपोर्ट पर पीएम नरेंद्र मोदी से दूसरी बार मुलाकात है। इसके पूर्व भी प्रफुल्ल पटेल और पीएम मोदी की मुलाकात गहन चर्चा का विषय रही। इस बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का बालाघाट जिले में चुनाव प्रचार हेतु आगमन पर बिरसी एयरपोर्ट पर भेंट हुई। इस बार मोदीजी प्रफुल्ल पटेल को देख हर्षित मुद्रा में दिखाई दिए। साथ में फ़ोटो खिंचाई और ये भी कहा कि और भाई प्रफ़ुल्ल कैसे हो।
सांसद प्रफुल्ल पटेल ने मोदीजी से मुलाकात में ये जरूर कहा होगा कि, भंडारा-गोंदिया की जनता आपको मिस कर रही है। हालांकि भंडारा-गोंदिया में महायुति प्रत्याशी, शानदार और प्रचंड मतो से विजयी होने वाले है। मैं पूरे चुनाव को खुद देख रहा हूँ। शायद इसीलिए समाधानकारक चर्चा पर प्रफुल्ल पटेल के इस अंदाज पर मोदीजी पूर्ण रूप से प्रफुल्लित दिखाई दिए।

Related posts