राष्ट्रीय पार्टियों ने गोंदिया जिले को किया दरकिनार, अब जनता मांगे गोंदिया जिले का सांसद- एड. विरेन्द्र जायसवाल

464 Views

जायसवाल का दावा: प्रफुल पटेल के चुनाव न लड़ने पर मेरी गिनती 2 लाख वोटों से शुरू होगी..

भंडारा। (28मार्च)
आज 28 मार्च को सुबह 11 बजे जिलाधिकारी कार्यालय भंडारा में नामांकन स्वीकृत होने पश्चात भंडारा-गोंदिया लोकसभा क्षेत्र से स्वतंत्र उम्मीदवार के तौर पर पत्रकारों से बात करते हुए ओबीसी हिन्दू संगठना के राष्ट्रीय अध्यक्ष एड. वीरेंद्र जायसवाल ने कुछ रोचक तथ्यों पर प्रकाश डाला।
एड. जायसवाल ने कहा, सभी राष्ट्रीय पार्टियों व वंचित के चारो उम्मीदवार भंडारा जिले से होने के कारण उनके बीच में मतों का भारी पैमाने में विभाजन होने की आशंका है। जबकि गोंदिया जिले की तीनों विधानसभा क्षेत्रों से मैं अकेला  लोकसभा चुनाव का उम्मीदवार हूँ।
श्री जायसवाल ने आगे कहा, इस चुनाव में अपने क्षेत्र के लोकप्रिय नेता प्रफ़ुल्ल पटेल चूनावी मैदान में नही है। प्रफुल्ल पटेल के ना होने पर उनके जो लाखों समर्थक कार्यकर्ता है उनमें दलित, शोषित, पीड़ित, वंचित, अल्पसंख्यक, मुस्लिम समुदाय के मतदाताओं की संख्या लाखों में है। ये वोट किसी किंमत पर भाजपा को मतदान नहीं करेंगे। उनके लिए विकल्प के तौर पर मेरी उम्मीदवारी, मेरा अपनत्व काम आएगा व राकांपा सहित मुझे चाहने वाले समर्थकों का आशीर्वाद मिलने से मेरे वोटों की गिनती 2 लाख से शुरू होगी ऐसा विश्वास जताया।
एड. वीरेन्द्र जायसवाल ने कहा, इस चुनाव में गोंदिया जिले का सांसद निर्वाचित होना चाहिए ऐसी इच्छा गोंदिया जिले के लाखों मतदाताओं की है।

Related posts