विधायक की “छतरी”, रेहड़ी वालें के लिए बनीं बारिश का सहारा…

1,036 Views
गोंदिया। जनता के विधायक विनोद अग्रवाल द्वारा जरूरतमंदों को बारिश के दौरान बांटी गई छतरियां आज अनेकों को सहारा देने का कार्य कर रही है।
कुछ ऐसा ही एक चित्र बाज़ार क्षेत्र में बारिश के दौरान अपनी रोजी-रोटी कमाने के उद्देश्य से रेहड़ी (ठेले) में फल फ्रूट लेकर खड़ा युवक विधायक विनोद अग्रवाल द्वारा प्रदान की गई विशाल छतरी का सहारा लेकर ग्राहकों की आस में प्रतीक्षारत दिखाई दे रहा है।
ये फोटो पत्रकार ने सोशल मीडिया के वाट्सएप्प प्लेटफार्म से ली है। तस्वीर देखकर ये प्रसंग स्पष्ट होता है कि आज छतरी के सहारे से निरंतर बारिश में उस रेहड़ी वाले को खुद को बारिश से बचाने एवं फलों को बेचने का सहारा मिला है, जिसके भरोसे व सड़क पर आसानी से खड़ा होकर रोजीरोटी कमा रहा है। विधायक विनोद अग्रवाल के कार्य सीधे जनता से जुड़े होने से उन्हें जनता खुद, जनता का आमदार कहती है।
अभी हाल ही में उन्होंने अपने जन्मदिन पर अनेकों दिव्यांगजनों को बैटरी चलित ई-रिक्शा प्रदान कर बड़ा सहारा देने का कार्य किया है। उनके जनहित कार्यो को देख उनके दरबार में गोंदिया के अलावा, आमगांव, गोरेगाँव, तिरोडा, सालेकसा आदि से भी लोग आते है, फरियाद रखते है और समाधान के साथ खुशी खुशी लौटते है।

Related posts