गोंदिया: इंजीनियरिंग में दो साल से फेल युवक ने जहरीली दवा का सेवन कर जान दी

801 Views

 

रिपोर्टर।
गोंदिया। इंजीनियर बनने का सपना संजोए एक युवक ने पढ़ाई में काफी मशक्कत की, फिर भी दो साल से नतीजे हताश आने से उसने मानसिक तनाव में आकर जहरीली दवा का सेवन कर अपनी जिंदगी ही खत्म कर दी।
मृतक युवक का नाम राहुल भूमेश्वर साखरे उम्र 22 वर्ष, निवासी बोटे, तहसील गोरेगांव जिला गोंदिया बताया गया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक इंजीनियरिंग की परीक्षा में पिछले दो साल से फेल होने से काफी तनावग्रस्त व हताश था। घटना वाले दिन 13 अगस्त 20 को उसने घर मे ही रात 11 बजे का करीब चूहे मारने की दवा का सेवन किया। स्वास्थ्य बिगड़ने पर उसे 14 अगस्त को गोंदिया के बजाज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, पर हालात में सुधार ना आने पर उसे 18 अगस्त को नागपुर के न्यूरॉन हॉस्पिटल में उपचार हेतु ले जाया गया जहां इलाज के दौरान 20 अगस्त को दोपहर 11.25 बजे उसकी मौत हो गई।
  इस मामले पर नागपुर की लकडगंज पुलिस ने आकस्मिक मृत्यु होने पर धारा 174 जाफौ के तहत मामला पंजीकृत कर ये प्रकरण गोरेगांव पुलिस को सुपुर्द कर दिया। इस मामले पर गोरेगांव पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच पुलिस हवलदार तिलगाम पु.स्टे. गोरेगांव द्वारा की जा रही है।

Related posts