मंत्री आत्राम को बेटी का करारा जवाब, बाप शेर तो बेटी शेरनी, मैं ज्यादा ख़तरनाक..

390 Views

 

गोंदिया के पालकमंत्री आत्राम को झटका, बेटी भाग्यश्री ने घड़ी छोड़ फूंकी तुतारी..

अहेरी : राज्य के खाद्य एवं औषधि प्रशासन मंत्री धर्मराव बाबा अत्राम की बेटी और जिला परिषद की पूर्व अध्यक्ष भाग्यश्री आत्राम ने आखिरकार अपने पिता का साथ छोड़कर (अजीत पवार की पार्टी छोड़कर) शरद पवार की तुतारी फूंक ही डाली.

गुरुवार (12 तारीख) को अहेरी में एनसीपी शरदचंद्र पवार पार्टी की शिवस्वराज्य यात्रा के दौरान प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल और पूर्व मंत्री अनिल देशमुख की मौजूदगी में वह राकां (शरद पवार) पार्टी में शामिल हुई।  इस मौके पर उन्होंने संकेत दिया कि वह आगामी विधानसभा चुनाव के मैदान में उतरेंगी.

इस समय, भाग्यश्री ने सार्वजनिक रूप से उन लोगों को जवाब देकर अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं को स्पष्ट किया, जिन्होंने संदेह किया था कि भले ही मैंने एक अलग रुख अपनाया, लेकिन बाप-बेटी एक ही है।

उन्होंने आगामी राजनीतिक संघर्ष का संकेत देते हुए कहा कि पिता शेर है तो उसकी बेटी शेरनी है, और शेरनी उससे भी ज्यादा खतरनाक होती है.

भाग्यश्री ने कहा, धर्मराव बाबा ने मेरे बारे में जो कुछ भी कहा, मैं उसे अपना आशीर्वाद समझकर उनपर कुछ नही कहूंगी। भाग्यश्री ने उनके कार्यकाल के दौरान बाबा की भूमिका और उनके कार्यों की आलोचना की।

कार्यक्रम में सुनील भुसारा, पक्ष के युवक आघाडी के प्रदेशाध्यक्ष मेहमूद शेख, आदिवासी सेल के प्रदेशाध्यक्ष जयंत बानोरे, विद्यार्थी सेल के प्रदेशाध्यक्ष सुनील गव्हाणे, सामाजिक न्याय विभागा के प्रदेशाध्यक्ष पंडीत कांबळे, जिल्हाध्यक्ष अतुल गण्यारपवार, वरिष्ठ नेता सुरेश सावकार पोरेड्डीवार, अड.संजय ठाकरे, विदर्भ विभाग महिला आघाडी की अध्यक्ष शाहीन हकीम, ऋतुराज हलगेकर सहित अन्य पदाधिकारियों की उपस्थिति रही।

इस दौरान, प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए भाग्यश्री को पार्टी टिकट देने का संकेत देते हुए कहा कि भले ही आप अपने बाबा से दूर हैं, लेकिन शरद पवार आपको करीब लाएंगे।  उन्होंने कहा कि महाविकास आघाड़ी से अहेरी सीट पर राष्ट्रवादी कांग्रेस (शरद पवार) पार्टी का दावा होगा.  इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में नागरिक शामिल हुए.

Related posts