महाराष्ट्र में “लाडली बहना योजना” लागू करने पर Ex MLA गोपालदास अग्रवाल ने माना राज्य सरकार का आभार

170 Views
गोदिया दि.२८ : भाजपा की राज्य सरकार द्वारा हाल ही में प्रस्तुत राज्य के बजट में “लाडली बहन योजना अंतर्गत ४३ हजार करोड़ रुपये का प्रावधान कर, राज्य की २१ से ६० वर्ष आयु की सभी पात्र महिलाओं को १५०० रुपये प्रतिमाह का अनुदान एवंम ३ गैस सिलेंडर दिये जाने की घोषणा की, जिसका गोंदिया के पुर्व विधायक गोपालदास अग्रवाल ने स्वागत करते हुए राज्य सरकार का आभार व्यक्त किया एवंम राज्य के मुख्यमंत्री एक्नाथजी शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेन्द्रजी फड़णवीस एवं अजीत पवार का अभिनंदन किया है।
इस अवसर पर पुर्व विधायक गोपालदास अग्रवाल ने कहा कि, महिलाओं को सक्षम बनाने की दृष्टि में राज्य सरकार ने यह महत्वपुर्ण योजना लागु की है और समाज पर इसका सकारात्मक प्रभाव पहले ही मध्यप्रदेश में देखा गया है। निश्चित रुप से महाराष्ट्र में योजना प्रभावीरुप से महिलाओं के उत्थान में कारगर सिध्द होंगी।
उल्लेखनीय है कि, “लाडली बहन योजना भारतीय जनता पार्टी की मध्यप्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौव्हान की महत्वकांक्षी योजना है, जिसे महाराष्ट्र की भाजपा सरकार भी निश्चत रुप से लागु करेंगी, यह सर्वविदित था। लोकसभा चुनाव के बाद मंत्रालयीन स्तर पर योजना को लागु करने का निर्णय पहले ही हो चुका था और केवल विधानसभा सत्र में घोषणा होनी थी, जो अंततः आज कर दि गई।

Related posts