GONDIA: सोने की चैन पत्नी को दिखाकर लाता हूँ कहा, और दूसरे सराफा व्यवसायी को गिरवी रख दी..

697 Views
क्राइम रिपोर्टर।
गोंदिया। शहर के एक सराफा व्यवसायी ने शहर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसके ज्वेलर्स दुकान से घर पर दिखाकर लाने के एवज पर ली गई सोने की चैन आरोपी ने दूसरे सराफा व्यवसायी को गिरवी रख रुपये लेकर धोखाधड़ी की है।
पुलिस रिपोर्ट के अनुसार फिर्यादि ऋतिक बोनी विनोद बरबटे उम्र 35 वर्ष, व्यवसाय ज्वेलर्स दुकान निवासी, गंजवार्ड, दुर्गा चौक, गोंदिया की शिकायत के आधार पर 20 नवंबर 2023 के दौरान वे अपनी ज्वेलर्स की दुकान श्री रूपम ज्वेलर्स में मौजूद थे। उसी दौरान आरोपी उनकी दुकान में आया और एक जेन्ट्स सोने की चैन खरीदने हेतु दिखाने को कहा। फिर्यादि ने उसे एक 20 ग्राम वजनी, किंमत करीब 70 हजार सोने की चैन दिखाई।
आरोपी को सोने की चैन पसंद आने पर उसने वो चैन पास रख ली और कहा कि, मैं ये चैन घर पर पत्नी को दिखाकर लाता हूँ। ऐसा कहकर चला गया और फिर वापस नही आया।
फिर्यादि ने रिपोर्ट में बताया की आरोपी ने जो सोने की चैन उसके पास से लेकर गया, वो चैन उसने दूसरे सराफा व्यवसायी, श्री कृष्णा ज्वेलर्स के पास गिरवी रख दी। और नकद रुपये लेकर धोखाधड़ी की।
शहर थाना पुलिस ने फिर्यादि की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक विजय गराड कर रहे है।

Related posts