गोंदिया: मुस्लिम बेटियां भी रही आगे, 10th के परीक्षा परिणामो में बनाया रिकॉर्ड..

1,066 Views

 

गोंदिया।
आज जारी हुए महाराष्ट्र स्टेट बोर्ड के 10वीं कक्षा के परिणाम में गोंदिया जिले की अनेक स्कूलों से मुस्लिम समाज की बेटियों ने भी बेहतर अंक प्राप्त कर शिक्षा स्तर में आगे बढ़ने का कार्य किया है।
इस शैक्षणिक वर्ष 2024 के आये नतीजो में गोंदिया जिला नागपुर संभाग में 96.11 अंक लेकर प्रथम स्थान पर रहा। 12th बोर्ड के नतीजों में भी गोंदिया ने प्रथम स्थान प्राप्त करने में सफलता प्राप्त की थी।
मुस्लिम समाज की बेटियों में शारदा इंग्लिश स्कूल की छात्रा शिफा मुश्ताक शाह सैय्यद ने 95.20 अंक लेकर स्कूल में द्वितीय स्थान प्राप्त किया।
इसी तरह श्री महावीर मारवाड़ी स्कूल की छात्रा आसफिया अशफ़ाक शेख ने 92.40 प्रतिशत अंक लेकर स्कूल में द्वितीय स्थान प्राप्त किया। वही शिफा नाज ने 81.40 प्रतिशत अंक लेकर बड़ी कामयाबी हासिल की।
विवेक मंदिर इंग्लिश स्कूल की छात्रा फिरदौस सोलंकी एवं माहिरा फांडन ने भी 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त कर सफलता हासिल की।
निर्मल इंग्लिश स्कूल की छात्रा शफक सैय्यद ने 86.20 और खैरून खान ने 85.60 प्रतिशत अंक लेकर स्कूल में शानदार सफलता प्राप्त की।
इनके अलावा अनेक स्कूलों से भी बेटे-बेटियों ने 10th में बेहतर सफलता हासिल कर तथा समाज में दीनी तालीम के साथ ही दुनियावी तालीम में आगे बढ़ने की शानदार कामयाबी हासिल की है।

Related posts