आ. विनोद अग्रवाल का विरोधियों पर तंज, अब I LOVE लव बोलने से कुछ नही होगा,  जनता तो मुझ से प्यार करती है..

751 Views

 

गोंदिया। शुक्रवार 22 मार्च को क्षेत्र के विधायक विनोद अग्रवाल ने जलाराम लॉन में आयोजित जनता की पार्टी (चाबी संघटन) के कार्यकर्ताओं के महासम्मेलन को संबोधित कर विरोधियों पर जमकर शब्दबाण चलाये।

उन्होंने कहा, जनता की पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता सिकंदर के जैसा है, जो ना कभी थकता है, ना कभी रुकता है। किसी भी प्रलोभन में नहीं आता। इसलिए मैं मेरे कार्यकर्ता को देवतुल्य कहता हूँ. हमारे राजनीति का लाभ समाज को होना चाहिये, सब को साथ में ले कर क्षेत्र के विकास को साध्य करना है. हमारे देश का शीश कभी झुकना नहीं चाहिए ऐसा कार्य करने का आवाहन कार्यकर्ताओं को किया.

विधायक विनोद अग्रवाल ने विरोधियों पर तंज कसते हुए एवं सच्चाई बयान करते हुए कहा, चुनाव आ गया है, पिछले ४ साल में जो दिखे नहीं वो अब सामने आ रहे है. वह लोग कोरोनकाल में कहा थे? घर में भी डबल मास्क लगाकर बैठे थे. कोरोना काल में दवाई नहीं थी, खाना नहीं था तब ये लोग कहा थे? जब वोट माँगने आयेंगे तब पूछना ऐसा तंज विरोधियों पर कसा.

अग्रवाल ने कहा, विकास ऐसी संकल्पना है जिसकी प्यास कभी नहीं बुझती. विकासकार्य कभी ख़त्म नहीं होते. पिछले २७ साले में जो नहीं हो पाया वो २७ महीने में हमने कर के दिखाया. हमने सरकारी योजनाओं को घर घर तक पहुँचाया है. ऐसा कोई गाँव नहीं जहां काम नहीं हुआ हो. कार्य बहुत हुआ है. हर समाज के लिए हुआ है. शिक्षा और संस्कार से राष्ट्र निर्माण होता है इसलिए वाचनालय का निर्माण गोंदिया में होने जा रहा है. ग्रामीण क्षेत्र के 5 गाँवो में भी सुसज्ज वाचनालय प्रस्तावित है.

विनोद अग्रवाल ने कहा, पूर्व विधायक अभी भी हार से उभर नहीं रहे, जनता ने उन्हें चुप रहने को कहा है ये बात उन्हें समझ नहीं आ रही. अभी जगह जगह पर आई लव का पोस्टर लगा रहे है. लेकिन उन्हें यह समझना चाहिए कि आपके आय लव बोलने से कुछ नहीं होगा। जनता ने आय लव बोलना चाहिए. लेकिन जनता तो मुझ से प्यार करती है इसलिए २०१९ के चुनाव में मुझे प्रचंड मतो से विजय दिलाई जिसके लिये मैं जनता का ऋणी हूँ.

बेमौसमी वर्षा से हुए नुक़सान की भरपाई हमने सर्वाधिक दिलाई, गाँव गाँव में महिला बचत भवन, कृषि गोदाम, दिव्यांगो को बैटरी वाली साइकल, १००० के ऊपर फ़्री में ऑपरेशन आज तक करवाये. महानगरपालिका की तर्ज़ पर गोंदिया शहर में रस्तों का निर्माण होगा, सुभाष गार्डन का नवीनीकरण, विद्यार्थीयो के लिए हॉस्टल का काम शुरू है.

मेरे दर पर कोई भी आये अपना हो पराया, वोट दिया हो ना दिया हो, विरोधी भी हो उसका कार्य किया है. क्यों की हम रहे ना रहे देश रहना चाहिए इस भावना से हम कार्य करते है. दरम्यान हज़ारो की संख्या में जनता की पार्टी में अनेक नागरिकों ने प्रवेश कर जनसेवा का संकल्प लिया. सभी का स्वागत किया.

सम्मेलन में जिला परिषद सदस्य वैशालीताई पंधरे, दीपाताई चंद्रिकापुरे, आनंदाताई वाडीवा, छत्रपालजी तुरकर, इन्दलसिंहजी राठौड़, कशिशजी जायसवाल, चैतालीसिंह जी नागपुरे, घनश्यामजी पानतवने, मुनेशजी रहांगडाले इन्होंने महत्वपूर्ण मार्गदर्शन किया।

Related posts