गोंदिया: डॉक्टर ओ.पी. गुप्ता से ऑनलाईन ठगी, बैंक अकॉउंट से उड़ाए 2 लाख 85 हजार..

2,068 Views

CISF यूनिट में महिला कर्मचारीयों का मेडिकल चेकअप का झूठ बोलकर डॉक्टर से की धोखाधड़ी..

क्राइम रिपोर्टर।
गोंदिया। अब तो डॉक्टर भी ऑनलाइन फ़्रॉड करने वालों के चंगुल से नही बच पा रहे। अनेक तरह से प्लानिंग कर लोगों के बैंक खातों से रुपये उड़ाने वाले अब हेल्थ चेकअप के नाम पर भी फ़्रॉड कर रहे है।
हाल ही में कुछ शातिर धोखेबाजों ने गोंदिया शहर के नामी डॉक्टर एवं रामनगर स्थित वैष्णवी नर्सिंग होम के संचालक डॉ. ओमप्रकाश (ओपी) गुप्ता के साथ फर्जीवाड़ा कर उनके बैंक अकॉउंट से 2 लाख 85 हजार रुपये ऑनलाइन ट्रांसफर कर धोखाधड़ी की है।
रामनगर थाने में दर्ज रिपोर्ट अनुसार ये घटना 12 जनवरी के सुबह 11.41 की बताई जा रही हैं। घटना के दौरान डॉक्टर ओमप्रकाश गुप्ता उम्र 53 साल ये क्लिनिक में थे। फिर्यादि डॉक्टर ओपी गुप्ता को आरोपी ने झूठ बोलते हुए कहा कि, उनके सीआईएसएफ यूनिट में महिला कर्मचारियों का स्वास्थ्य जांच चेकअप करना है। आरोपी ने फिर्यादि से कहा कि वे अपने मोबाइल पर पेटीएम एप्लीकेशन शुरू करें।
इसके बाद आरोपी ने एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड के सहायता से फिर्यादि के एचडीएफसी बैंक अकॉउंट में जमा कुल 2 लाख 85 हजार 500 रुपये की रकम को ऑनलाइन ट्रांसफर कर डॉक्टर के साथ धोखाधड़ी की।
इस मामले पर फिर्यादी ओमप्रकाश प्रेमनारायण गुप्ता उम्र ५३ वर्षे निवासी वैष्णवी नर्सींग होम रामनगर गोदिया की रिपोर्ट पर रामनगर थाना पुलिस ने धारा ४२० भादवी सहकलम ६६,६६ सी सूचना तकनीकी अधिनियम २००० अन्वये अपराध दर्ज किया गया। इस मामले की जांच रामनगर थाना के पुलिस निरीक्षक केंजले कर रहे है।

Related posts