शहर और जिलेभर में नशा, अवैध गतिविधियों एवं कारोबार से बढ़ रही आपराधिक घटनाएं- शिवसेना जिलाप्रमुख पंकज यादव

854 Views

 

प्रतिनिधि। 15 जनवरी
गोंदिया। शिवसेना (उबाटा) विधानसभा प्रमुख एवं पूर्व नगरसेवक, लोकेश (कल्लू) यादव पर 11 जनवरी को हुए जानलेवा गोलीबारी प्रकरण के बाद शिवसेना जिलाप्रमुख पंकज यादव ने आज पत्र परिषद लेकर जिले में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने पत्र परिषद लेकर जिला प्रशासन का ध्यानकेन्द्रित किया।
शिवसेना जिलाप्रमुख पंकज यादव ने कहा, लोकेश उर्फ कल्लू यादव के ऊपर हुए जानलेवा हमले से शहर में दहशत का वातावरण निर्माण है। इस हमले में जो अग्निशस्त्र पिस्टल का उपयोग हुआ है उससे सीधे स्पस्ट होता है कि शहर में आपराधिक घटनाएं बढ़ती अवैध गतिविधियों के चलते हो रही है।
उन्होंने कहा, गोंदिया शहर एवं जिलेभर में अवैध नशे के कारोबार शराब, गांजा, ड्रग्स, अफीम एवं अवैध हथियारों की बिक्री आदि के चलते कम उम्र के युवा आपराधिक घटनाएं कर रहे है या फिर उसका शिकार हो रहे है। अनेक वारदात शहर में घट चुकी है। शिवसेना ने अनेक बार अवैध नशे के कारोबार पर रोक लगाने जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक को निवेदन देकर मामले संज्ञान में लाये है।
पंकज यादव ने कहा, शहर में आपराधिक घटनाओं पर नजर रखने सीसीटीवी कैमरे लगाए गए थे जो कि बंद पड़े है। कल्लू यादव वाले मामले में निजी सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस को आरोपियों तक पहुँचने में मदद मिली।
उन्होंने प्रेस के माध्यम से पुलिस महकमे, जिलाधिकारी गोंदिया से अपील की है कि, शहर में भय का वातावरण निर्माण है। लोग घरों से निकलने डर रहे है। हमें गोंदिया शहर में भयमुक्त वातावरण चाहिये। जिले भर में अवैध धंधों पर अंकुश लगना चाहिये ऐसी अपील हम शिवसेना की ओर से कर रहे है।
पत्र परिषद में उद्धव बालासाहेब ठाकरे शिवसेना के जिलाप्रमुख पंकज यादव, श्री मोटघरे, जाबिर शेख, सलमान पठान आदि उपस्थित रहे।

Related posts