गोंदिया: कर्कश आवाज वाले बाइक साइलेंसरों पर ट्रैफिक पुलिस की कार्रवाई पर शिवसेना अल्पसंख्यक ने किया पीआई पर्वते का स्वागत..

343 Views
प्रतिनिधि।
गोंदिया। हाल ही में ट्रैफिक पुलिस द्वारा शहर में कर्कश आवाज वाले बाइक चालकों पर शानदार कार्रवाई कर शहर को प्रदूषणमुक्त करने जो कार्रवाई की गई उसका शिवसेना (उबाटा) अलसँख्यक आघाडी द्वारा स्वागत कर ट्राफ़िक इंचार्ज पीआई किशोर पर्वते का सत्कार किया गया।

शिवसेना उद्धव बाळासाहेब ठाकरे गुट जिला प्रमुख पंकज यादव इनके आदेश पर अल्पसंख्यक जिला प्रमुख जाबिर शेख के मार्गदर्शन में अल्पसंख्यक महासचिव जुबेर खान  के नेतृत्व में ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज किशोर पर्वते कि ऐतिहासिक कार्रवाई पर बुके देकर सत्कार किया गया।

गौरतलब है कि गोंदिया शहर ट्रैफिक पुलिस ने बीते 20 दिनों से धड़क कार्रवाई करते हुए कर्कश आवाज वाले 70 से 80 साइलेंसर को जप्त किया गया था और फैंन्सी नंबर प्लेट गाड़ियों से निकाल कर उन्हें भी जप्त किया था।
इन सभी कार्रवाई के पश्चात निकाले गए ककर्स आवाज वाले साइलेंसरों, फैंसी नम्बर प्लेटो को शहर के जयस्तंभ चौक पर सड़क पर रखकर उनपर बुलडोजर चलाकर नष्ट किया गया। ये गोंदिया शहर में पहली बार ऐतिहासिक कदम था जो स्वागतयोग्य रहा। जिसकी जिलेभर में सरहाना की गई।
इस कार्रवाई से बाइक चालकों को संदेश दिया गया, ताकि उनमें सुधार आये अन्यथा कार्रवाई हो सकती है।
ट्रैफिक पुलिस के पुलिस निरीक्षक किशोर पर्वते के स्वागत-सत्कार के दौरान प्रमुख रूप से सौरभ बोरकर, हितेश जगने, शैलेश रंगारी ,जयदेव सिक्का आदि शिवसैनिक उपस्थित थे।

Related posts