गोंदिया: तेज आवाज वाले साइलेंसरों पर चला ट्रैफिक पुलिस का बुलडोजर, पुलिस ने कहा- सुधर जाओ लड़कों

3,923 Views
रिपोर्टर। 12 दिसम्बर
गोंदिया। शहर में अपनी बाइक में कानफाड़ू हॉर्न, फैंसी नंबर प्लेट और पटाखों की जैसी ककर्स आवाज निकालने वाले मोडिफाइड साइलेंसर लगाकर घूमने वाले लड़कों की अब शामत आ गई है।
ट्रैफिक पुलिस ने अब ऐसे अवैध व नियम विरुद्ध हॉर्न, मोडिफाइड साइलेंसर और फैंसी नंबर प्लेट वालों पर जबरदस्त एक्शन लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।
ट्रैफिक पुलिस के पुलिस निरीक्षक किशोर पर्वते के मार्गदर्शन में पिछले 15 दिनों में करीब 60 बाइकर्स पर कार्रवाई कर उनके बाइक से कानफाड़ू साइलेंसर, 35 के करीब फैंसी नंबर प्लेट और ककर्स हॉर्न वाले बाइक चालको पर कार्रवाई कर उन्हें निकालने का कार्य किया है।
ट्रैफिक विभाग के पुलिस निरीक्षक किशोर पर्वते के मार्गदर्शन में आज शहर के जयस्तंभ चौक स्थित प्रशासकीय इमारत के समीप यातायात पुलिस विभाग ने करीब 60 मोडिफाइड साइलेंसर, 35 हॉर्न व नंबर प्लेट सड़कर पर रख उनपर बुलडोजर चलाकर कुचल दिया।
ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि युवा इन अवैध साइलेंसर को बाइक में लगाकर सड़कों पर हंगामा करते हैं. इनकी आवाज से लोगों को जबरदस्त परेशानी होती है. चूंकि, यह अवैध हैं इसलिए इन पर कार्रवाई जरूरी है. पुलिस ने कहा कि कई लोगों ने इन बाइक साइलेंसरों को लेकर मामला संज्ञान में लाया था, जिसे लेकर ये कार्रवाई की गई। पीआई पर्वते ने कहा बाइक के इन अवैध साइलेंसरों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा।

Related posts