हाईवे मेन ऑफ इडिया: PM मोदी के बाद अब नितिन गडकरी पर बनेगी बायोपिक..

542 Views
नागपुर। केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी के जीवन पर बनी एक फिल्म थिएटर्स में रिलीज होने जा रही है. इस मराठी फिल्म में उनके जीवन और शुरूआती दिनों की भी झलक देखने को मिलेगी. फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जो जनता की एक्साइटमेंट बढ़ा रहा है.
फिल्मों में बायोपिक का ट्रेंड काफी चल रहा है. बॉलीवुड से लेकर साउथ तक कई चर्चेित शख्सियतों पर फिल्में बन रही हैं. शुक्रवार को भी एक नई बायोपिक की अनाउंसमेंट हुई और
सोशल मीडिया पर इसे काफी चर्चा मिल रही है.
इस चर्चा की वजह है कि ये बायोपिक देश के सबसे चर्चित नेताओं में से एक के जीवन पर बेस्ड है। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद अब उनकी सरकार के सबसे पॉपुलर मंत्रियों में से एक नितिन गड़करी की बायोपिक बनने जा रही है.
देशभर में हाईवे और एक्सप्रेसवे का नेटवर्क बढ़ाने के लिए उनकी खूब तारीफ की जाती है. लेकिन अब उनके निजी जीवन और शुरूआती दिनों की कहानी जल्द ही बड़े पर्दे पर आने वाली है. इस फिल्म का टाइटल ‘हाईवे मैन ऑफ इंडिया’ रखा गया है.

कौन निभाएगा नितिन गड़करी का किरदार?

फिल्म का पोस्टर सोशल एडिया पर शेयर किया
गया जिसमें एक व्यक्ति हाईवै की तरफ मुंह किए,
अपने हाथ पीठ के पीछे बांधे खड़ा है. पोस्टर में
खड़े एक्टर का पोस्टर और गेटअप गड़करी की
याद दिलाता है. इस पोस्टर में तो एक्टर का चेहरा
नहीं नजर आता, लेकिन रिपोर्ट्स बताती हैं कि
मराठी एक्टर राहल चोपड़ा, फिल्म में नितिन
गडकरी का किरदार निभा रहे हैं. हाईवे मैन ऑफ
इंडिया’ में राहुल के साथ ऐश्वर्या डोरले और तृप्ति
प्रमिला कालकर भी फिल्म की कास्ट का हिस्सा है।

इसी महीने होगी रिलीज..

‘हाईवे मैन ऑफ इंडिया’ में नितिन गडकरी के
जीवन के राजनीतिक सफर और उनके युवा समय को दिखाया जाएगा. इस बायोपिक को अक्षय देशमुख फिल्मस के बैनर तले प्रोड्यूस किया जा रहा है और अभिजीत मजूमदार इसे प्रेजेंट कर रहे हैं. ‘हाईवे मैन ऑफ इंडिया’ को अनुराग राजन भुसारी डायरेक्ट करेंगे जो फिल्म के डायरेक्टर भी हैं. मराठी में बन रही ये फिल्म 27 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज होगी.
2019 में प्रथानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनी बायोपिक फिल्म थियेटर में रिलीज हुई थी. ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ टाइटल से बनी इस फिेल्म में विवेक ओबेरॉय ने प्रथानमंत्री का किरदार निभाया था. नितिन गडकरी, मोदी सरकार के उन मंत्रियों में गिने जाते हैं जिनके काम की खूब तारीफ होती है. उनपर बनी फिल्म क्या कमाल करती है, ये तो अब थिएटर्स में ही पता चलेगा.
                                            (साभार- आजतक न्यूज)

Related posts