गोंदिया: प्रफ़ुल्ल पटेल को एक और झटका, करीबी रहे सौरभ रोकड़े NCP (शरद पवार) गुट के बनें जिलाध्यक्ष…

981 Views

प्रतिनिधि। 8 अक्टूबर
गोंदिया। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में पिछले अनेक वर्षों से एनसीपी प्रमुख शरद पवार एवं पक्ष की विचारधारा को लेकर सक्रियता से कार्य रहे कार्यकर्ताओं को हाशिए पर रखकर शरद पवार की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी से प्रफ़ुल्ल पटेल सहित अजित पवार एवं अन्य विधायकों के अलग होकर राज्य की एकनाथ शिंदे, देवेंद्र फडणवीस सरकार में शामिल होने से कार्यकर्ताओं में नाराजी देखी जा रही है।
प्रफुल्ल पटेल के गढ़ माने जाने वाले गोंदिया-भंडारा जिले में भी अब नाराजी के सुर साफ दिखाई दे रहे है। हाल ही में गोंदिया जिले में एनसीपी लीडर सांसद प्रफुल पटेल और पूर्व विधायक राजेन्द्र जैन के साथ करीबी में गिने जाने वाले युवा नेता सौरभ रोकड़े भी पक्ष की पक्षपाती विचारधारा से दूर होकर शरद पवार की राष्ट्रवादी कांग्रेस को मजबूत करने पर सक्रियता से कार्य कर रहे है।
हाल ही में एनसीपी के प्रदेशाध्यक्ष जयंत पाटील ने उनके कार्यो से प्रभावित होकर सौरभ रोकड़े को गोंदिया जिले में जिलाध्यक्ष की कमान सौंप दी है। अनेक युवा जिला कप्तान सौरभ रोकड़े के साथ शरद पवार की एनसीपी से निरंतर जुड़ रहे, जिससे प्रफ़ुल्ल पटेल गुट के ग्राफ को नुकसान होने की उम्मीद साफ दिखाई दे रही है।
सौरभ रोकड़े ने कहा, हमारी शुरू से भाजपा विरोधी विचारधारा रही है। हम राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में पक्ष की विचारधारा के साथ ही आगे बढे। पर राष्ट्रवादी कांग्रेस में सासंद प्रफुल्ल पटेल, अजित पवार एवं अन्य लीडरों ने जिस तरीके से कार्यकर्ताओं को हाशिए पर रखकर भाजपा के साथ हाथ मिलाकर राज्य सरकार में शामिल हुए एवं एनसीपी प्रमुख शरद पवार की पार्टी को तोड़ने का कार्य किया वो हम जैसे कार्यकर्ताओं के लिए कुठाराघात था। इसलिए आज हम प्रफुल्ल पटेल, राजेन्द्र जैन का साथ छोड़ शरद पवार साहब की पार्टी से जुड़े हुए है। तथा पार्टी को मजबूत करने का कार्य कर रहे है।

रोहित पवार, अनिल देशमुख का दौरा जल्द, होगी शरद पवार की विशाल सभा..!!

पक्ष के सूत्र की माने तो, जल्द ही शरद पवार की विशाल सभा को लेकर एनसीपी लीडर रोहित पवार, अनिल देशमुख एक बड़ी बैठक आयोजित करने वाले है। कहा तो ये भी जा रहा है कि गोंदिया जिले में प्रफुल्ल पटेल के गढ़ में शरद पवार की विशाल सभा होंगी।

Related posts