भाजपा के दोहरे चरित्र की भूमिका से दुखी, गोपालभैया की कांग्रेस में घर वापसी.. 

1,021 Views

2019 में भाजपा के बागियों ने कमल खिलने से रोका..

प्रतिनिधि। 08 सितंबर
गोंदिया। वर्ष 2019 में भाजपा से गोंदिया विधानसभा चुनाव लड़ने वाले पूर्व विधायक गोपालदास अग्रवाल ने भाजपा नेताओं के दोहरे चरित्र के चलते आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में प्रेस कॉन्फ्रेंस लेकर कांग्रेस में जाने की घोषणा कर दी।
पूर्व विधायक गोपालदास अग्रवाल ने पत्र परिषद में कहा, मुझे 2019 में भाजपा नेताओं ने ये विश्वास दिलाया था कि हम भाजपा को गोंदिया विधानसभा क्षेत्र में मजबूत करेंगे। ये कार्य आप कमल खिलाकर कर सकते हैं। मैंने गोंदिया के विकास को लेकर भाजपा का दामन थामकर, चुनाव लड़ा, पर स्थानीय भाजपा के नेताओं ने बागी रूप अपनाकर गोंदिया में कमल को खिलने से रोका।
उन्होंने कहा, मैंने इन पांच सालों में भाजपा को मजबूत करने का कार्य किया। स्थानीय चुनावो में भाजपा को जीत दर्ज करायी, पर जबसे राज्य में महायुति की सरकार सत्ता में आयी, भाजपा ने बागी नेता को पोषण देने का कार्य किया। भाजपा के नेताओं के इस दोहरे चरित्र का कारण ही है कि उन्हें ये कदम उठाना पड़ा।
पूर्व विधायक गोपालदास अग्रवाल ने आगे कहा, कांग्रेस वर्तमान में राहुलगांधी के नेतृत्व में एक विचारधारा पर कार्य कर रही है। प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले के नेतृत्व में राज्य में बदलाव की लहर देखी जा रही है। मुझे खुशी हो रही है कि मैं फिर घर लौट रहा हूँ।
उन्होंने कहा, अगर सुबह का भुला शाम तक घर लौटे तो उसे भूला नही कहते। मैं कांग्रेस में प्रवेश नहीं, अपने घर लौट रहा हूँ।

मुझे बहोत काम करना है..

गोपालदास अग्रवाल ने कहा, मेरे बहोत सारे ऐसे कार्य है जिसे अबतक पूर्ण नही किया गया है। मैं दुगुनी रफ़्तार से इन अधूरे कार्य को पूर्ण करने का कार्य करूंगा। कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं ने कहा है कि ये सीट कांग्रेस की सीट है, और इस सीट पर कांग्रेस ही लड़ेंगी और जीत दर्ज करेगी।

गोपालदास अग्रवाल का पुष्प गुच्छ देकर स्वागत…

पत्र परिषद में उपस्थित कांग्रेस के जिलाध्यक्ष दिलीप बंसोड़, विधायक सहसराम कोरोटे, बाबा कटरे, विनोद जैन, अमर वरहाड़े, अशोक गप्पू गुप्ता, पीजी कटरे एवं अन्य नेताओं ने पुष्प गुच्छ देकर पूर्व विधायक की घर वापसी पर उनका स्वागत किया।

13 को गोंदिया में हजारों समर्थकों के साथ करेंगे कांग्रेस में घर वापसी…

13 सितंबर को गोंदिया के सर्कस मैदान में पुर्व विधायक गोपालदास अपने हजारों समर्थकों के साथ कांग्रेस में घर वापसी करेंगे। इस दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले सहित अनेक दिग्गज नेताओं की उपस्थिति में घर वापसी होगी।

Related posts