गोंदिया: रेकी कर दिनदहाड़े ज्वेलर्स की दुकान से 11 लाख रुपये मूल्य के आभूषण चोरी, सीसीटीवी में कैद हुआ अज्ञात आरोपी

846 Views

 

प्रतिनिधि ।

गोंदिया। शहर के रिहायशी क्षेत्र गणेश नगर में आज 5 नवंबर को सुबह 11.30 बजे के दौरान किसी अज्ञात युवक ने आभूषण की दुकान में घुसकर काउंटर पर रखी 10 लाख, 92 हजार रुपये मूल्य के किंमती ज्वेलर्स की बैग पर हाथ साफ कर फरार हो गया।

दिनदहाड़े हुई ईस चोरी के मामले पर गोंदिया शहर में सनसनी फैल गई है। चोरी की खबर लगते ही शहर पुलिस, लोकल क्राइम ब्रांच ने पुलिस अधीक्षक विश्व पानसरे के मार्गदर्शन में अज्ञात चोरों की जांच शुरू कर दी है।

इस चोरी की घटना में आरोपी की तस्वीर दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी कैमरे में उसकी हरकते साफ दिखाई दे रही है।

घटना के बारे में पुलिस गोंदिया शहर थाना ने बताया गया कि, गणेश नगर स्थित किशनकुंज बिल्डिंग में आभूषण के नाम से ज्वेलर्स की दुकान संजय दुर्गाप्रसाद सोनी की मालकियत की है। आज 5 नवंबर को रोजाना की तरह सुबह संजय सोनी, अपने ज्वेलर्स के आभूषण से भरे बेग को लेकर दुकान पहुँचे थे। दुकान खोलने के बाद उस बेग को उन्होंने काउन्टर पर रख दिया था। तथा कुछ देर बाद शटर गिराकर बाजू जी गली में बाथरूम करने गए थे। इसी दौरान सभवतः रेकी कर रहे आरोपी ने इसी अवसर का लाभ उठाकर दुकान का शटर खोलकर दुकान में आया, और सोने-चांदी के आभूषण व नकद रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गया। बैग में आभूषण व नकद कुल 10 लाख, 92 हजार किंमत रुपयों के किंमत के आभूषण थे।

गोंदिया शहर पुलिस ने इस चोरी के मामले में फिर्यादि संजय दुर्गाप्रसाद सोनी उम्र 28 वर्ष, निवासी गौशाला वार्ड, गोंदिया की शिकायत पर अपराध क्र 730/2020 धारा 454, 380 भादवि के तहत मामला दर्ज किया है। इस मामले की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक राणे द्वारा की जा रही है।

Related posts