गोंदिया: कांग्रेस में पूर्व विधायक समर्थक रहे कृउबास सभापति चुन्नी बेंद्रे की पुनः राष्ट्रवादी में वापसी, सांसद पटेल ने किया स्वागत

394 Views
हकीक़त न्यूज।
गोंदिया। सांसद प्रफुल पटेल के साथ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के स्थापना काल से जुड़े एवं उनके माध्यम से ही कृषि उत्पन्न बाजार समिति के वर्ष 2012 में सभापति बनें चुन्नीभाऊ बेद्रे ने 2 साल बाद पहले कांग्रेस, फिर पूर्व विधायक गोपालदास अग्रवाल के भाजपा में शामिल होने पर समर्थक के रूप में साथ में रहने के बाद आज पुनः राष्ट्रवादी में घर वापसी कर ली।
 आज सांसद पटेल ने पुराने साथी और वर्तमान में कृउबास सभापति चुन्नीभाऊ बेंद्रे की पुनः घर वापसी पर उन्हें पार्टी का दुप्पटा पहनाकर व पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया। इस दौरान पूर्व विधायक राजेंद्र जैन, तुमसर के विधायक राजुभाऊ कोरेमोरे, शहर अध्यक्ष अशोक सहारे, कृ.उ.बा.समिती के संचालक अखिलेश सेठ व अन्य उपस्थित थे भी मौजूद थे जिन्होंने श्री बेंद्रे को बधाई दी।
    गौरतलब है कि सभापति चुन्नीभाऊ बेंद्रे प्रफुल पटेल के साथ राकांपा में रहते हुए वर्ष 2012 में एपीएमसी के सभापति बने। वर्ष 2018 में पूर्व विधायक गोपालदास अग्रवाल के कहने पर कांग्रेस पार्टी में प्रवेश कर गए। जब पूर्व विधायक गोपालदास अग्रवाल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आ गए तब श्री बेद्रे भी गोपालदास अग्रवाल समर्थक के रूप के रहे।
   इस मामले पर कांग्रेस प्रदेश सचिव विनोद जैन से बातचीत करने पर उन्होंने श्री बेंद्रे के पूर्व विधायक गोपालदास अग्रवाल के साथ कांग्रेस छोड़ने की बात कही। वही चुन्नीभाऊ बेंद्रे ने कहा वे हालांकि गोपालदास जी के समर्थक रहें, पर उन्होंने भाजपा प्रवेश नही किया।

Related posts