3 अक्तूबर को तिरोड़ा शहर में मेरा परिवार-मेरी जिम्मेदारी, मेरी जनजागृति अभियान को सहयोग प्रदान करें- नगराध्यक्ष देशपांडे

190 Views

 

प्रतिनिधि।
तिरोड़ा। कोविड-19 संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को रोकने व इसकी कड़ी को तोड़ने हेतु राज्यभर में मेरा परिवार-मेरी जिम्मेदारी, उपक्रम चलाकर कोरोना से दो-दो हाथ की जा रही है। इसी अभियान को जिला प्रशासन द्वारा एक महाअभियान के रूप में 3 अक्तूबर को प्रभावी तरीके से किया जा रहा है।

तिरोड़ा नगर परिषद की नगराध्यक्ष सोनाली देशपांडे ने इस अभियान को तिरोड़ा शहर में यशस्वी बनाने हेतु तिरोड़ावासियों से सहयोग की अपील की है।

नगराध्यक्ष श्रीमती देशपांडे ने कहा, पूरे जिले में मेरा परिवार-मेरी जिम्मेदारी, मेरी जनजागृति उपाय योजना के तहत महाअभियान चलाया जा रहा है। इसमें शासकीय कर्मचारी, राजनीतिक व्यापारिक, शैक्षणिक, सामाजिक संस्था के करीब 10 हजार कर्मचारी 1 लाख घरों में भेंट देकर परिवारों में कोरोना के संदर्भ में सकारात्मक संदेश देकर जनजागृति करेंगे। प्रत्येक परिवार को भेंट देने पर उस परिवार को अपने 10 नजदीकी परिवार को ये संदेश देकर जनजागृति मोहीम का हिस्सा बनकर सहयोग प्रदान करने की अपील नगराध्यक्ष सोनाली देशपांडे ने की है।

उन्होंने कहा, 3 अक्टूबर के इस अभियान मेरा परिवार-मेरी जिम्मेदारी, मेरी जनजागृति कार्यक्रम को सफल बनाने भेंट के लिए आने वाले कर्मचारियों, कार्यकर्ताओ को सहयोग प्रदान करें। इस अभियान से 10 लाख लोगों तक संदेश पहुँचाकर जनजागृति करने का संकल्प लिया गया है।

Related posts