शिवसेना (उबाठा) ने फिर तानी भौहें, गोंदिया सीट के लिए तैयार रहे शिवसैनिक- आ.भास्कर जाधव

820 Views
प्रतिनिधि।
गोंदिया: मविआ गठबंधन पर गोंदिया विस सीट को लेकर उम्मीदवार उतारने का पेंच कम होने का नाम नहीं ले रहा। इस सीट को लेकर शिवसेना-कांग्रेस आमने सामने दिखाई दे रही है।
खबर है कि नागपुर में हुई उद्धव बालासाहेब ठाकरे शिवसेना की समीक्षा बैठक में शिवसेना के आक्रामक नेता एवं आमदार भास्कर जाधव ने फिर एक बार इस सीट पर पक्ष का मजबूती से दावा ठोंका है। सूत्र के अनुसार शिवसेना नेता भास्कर जाधव ने शिवसैनिकों को तैयारियों में जुटे रहने के साफ संकेत दे दिए है।

शिवसेना (उबाठा) शुरुआत से ही इस सीट को पाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही है। इस सीट से 10 साल शिवसेना के विधायक रहे रमेशभाऊ कुथे ने मुंबई मातोश्री जाकर दिवंगत बालासाहेब ठाकरे के चरणों में माथा टेककर उद्धव ठाकरे के हाथों शिवबंधन बांधकर शिवसेना में वापसी की थी। इस दौरान उन्हें गोंदिया सीट से शिवसेना ही लड़ेगी ऐसे साफ संकेत दे दिए गए थे। अब भास्कर जाधव द्वारा मिले संकेत के बाद उबाठा में फिर चमक आ गई है। अगर शिवसेना के खाते में ये सीट मिलती है तो उम्मीदवार कौन होगा इसको लेकर रहस्य कायम है।

कांग्रेस के आलानेताओं की उपस्थिति में कुछ दिनों पूर्व हुए शक्तिप्रदर्शन में वर्ष 2019 में कांग्रेस से भाजपा में गए और भाजपा की टिकट से विधानसभा चुनाव लड़कर पराजित होने वाले पूर्व विधायक गोपालदास अग्रवाल ने पुनः कांग्रेस में वापसी कर ली है। उन्हें भी इस सीट से कांग्रेस से प्रत्याशी बनाए जाने का आश्वासन मिला है।
ऐसी स्थिति में गोंदिया विधानसभा सीट महाविकास आघाडी के सीटों के दावेदारी के बीच फंसी हुई है। शिवसेना उबाठा और कांग्रेस आमने सामने है। अब देखना ये है कि ये सीट किस की झोली में जाती है।

Related posts