मनसे सर्वेसर्वा “राज ठाकरे” कल गोंदिया में, विदर्भ एक्सप्रेस से होगा आगमन..

74 Views

अनेक दिग्गज व असन्तुष्ट नेता मनसे के संपर्क में, मिल सकते है राज ठाकरे से..

गोंदिया: 20 अगस्त
दो-ढाई माह बाद होने वाले महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में महाराष्ट्र राज्य में 225 से 250 सीटों पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने खुद के दम पर लड़ने की घोषणा की है। इस घोषणा के बाद मनसे प्रमुख राज ठाकरे संपूर्ण महाराष्ट्र राज्य का दौरा कर विधानसभा चुनाव की तैयारी का जायजा ले रहे हैं।
इसी दौरे के तहत राज ठाकरे कल बुधवार 21 अगस्त को गोंदिया जिले में आ रहे है। राज ठाकरे का कल विदर्भ एक्सप्रेस से गोंदिया रेल्वे स्टेशन पर आगमन होगा।
उनके आगमन पर कार्यकर्ताओ द्वारा भव्य स्वागत की तैयारी मनसे द्वारा रखी गई है। कार्यकर्ताओं द्वारा राज ठाकरे शहर के प्रमुख मार्गो से होते हुए होटल ग्रैंड सीता पहुँचेगे। वहां वे गोंदिया विधानसभा चुनाव लड़ने के इच्छुक लोगों और पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर गोंदिया जिले की चारो विधानसभा सीट लड़ने की तैयारी के बारे में जायजा लेंगे।
मनसे, गोंदिया जिले की चारों विधानसभा सीट लड़ने की तैयारी करने के कारण कई राजनीतिक पार्टियों में विधानसभा चुनाव लड़ने के इच्छुक बड़े कद्दावर व असंतुष्ट नेता मनसे के संपर्क में है।
भविष्य में उन्हें उनकी पार्टी के गठबंधन के चलते टिकट नहीं मिलती है, तो वे मनसे के टिकट पर भी विधानसभा चुनाव लड़ने का मानस बनाकर तैयार बैठे है। उसी सिलसिले में गोंदिया जिले के चारो विधानसभा के कई मजबूत दावेदार भी राजसाहब ठाकरे से मुलाकात करने के लिए मनसे पदाधिकारीयो के संपर्क में है।
21 अगस्त को विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के कई असंतुष्ट लोग भी राज साहब ठाकरे से होटल ग्रेंड सीता में मुलाकात करेंगे। श्री ठाकरे मनसे पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं से मुलाकात के पश्चात श्याम 5 बजे भंडारा के लिए रवाना होंगे।

Related posts