विधानसभा में गूंजे गोंदिया के आमदार.. 100 यूनीट बिजली बिल “माफ” करों सरकार..

490 Views
प्रतिनिधी/04 जुलाई
मुंबई :- महाराष्ट्र राज्य में वर्तमान में राज्य सरकार का अंतिम बजट सत्र शुरू है. जिसमे राज्य की सरकार ने अनेक जनहितकारी, कल्याणकारी, लोकाभिमुख निर्णय लेकर राज्य को सर्वागीण विकास की ओर ले जाने का कार्य किया है. इनमें गोंदिया के विधायक विनोद अग्रवाल ने मध्यप्रदेश के तर्ज पर महाराष्ट्र में भी लाड़ली बहना योजना शुरू की जाने की मांग, राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, उपमुख्यमंत्री अजित पवार से की थी। जिसपर मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने सकारात्मकता दिखाई थी और उपमुख्यमंत्री तथा वित्त मंत्री अजित पवार ने उसपर अंतरिम बजट में मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना की घोषणा की.जिसका लाभ महाराष्ट्र की जनता को इसी जुलाई माह से मिलने जा रहा है.
घरेलु बिजली के बिल की समस्या काफी निर्माण हो रही है और इसे लेकर काफी अंसतोष नागरिको में निर्माण हुआ है। बिजली के रेट कम किया जाये और जनता को न्याय दिलाने की आवाज उठाई जा रही थी, जिसे प्राधान्य देकर जनता के विधायक विनोद अग्रवाल ने जनता की आर्थिक स्थिति व समस्या को देख उन्हें राहत प्रदान करने राज्य के मुख्यमंत्री से बिजली के बिल में रियायत को लेकर महाराष्ट्र विधानसभा सदन में १०० यूनिट तक घरेलू बिजली बिल माफ़ किया जाये ऐसी माँग की है. उसी के साथ राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथजी शिंदे इन्हें पत्र भी सौंपा है. जिसपर प्रस्ताव सादर करने के आदेश मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने ऊर्जा विभाग को दिए है.
किसानो को मुफ्त बिजली के निर्णय का विधायक विनोद अग्रवाल ने माना आभार..
विधायक विनोद अग्रवाल ने राज्य सरकार के द्वारा किसानो को मोफत बिजली देने का और बिजली बिल माफ़ करने का निर्णय लिया है उसके लिए सरकार का आभार भी व्यक्त किया और उसी प्रकार घरगुती बिजली में भी १०० यूनिट तक बिजली बिल माफ़ किया जाये जिससे  राज्य सरकार द्वारा यदि यह निर्णय लिया जाता है तो महाराष्ट्र की जनता को बिजली बिल की समस्या से राहत प्रदान होगी ऐसी मांग भी विधायक विनोद अग्रवाल ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से की है.

Related posts