सांसद के गोंदिया आगमन पर, शिवसेना (यूबीटी) की युवासेना दिखायेगी काले झंडे..

1,058 Views
प्रतिनिधि। 24 जून
गोंदिया। संपन्न हुए लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन से कांग्रेस ने प्रशांत पडोले को भंडारा-गोंदिया संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया था। कांग्रेस प्रत्याशी प्रशांत पडोले की जीत के लिए गोंदिया जिले में उद्धव बालासाहब ठाकरे की शिवसेना, शरद पवार की एनसीपी व अन्य घटक दलों ने जीतोड़ प्रयास किया और ये सीट भाजपा से छीनकर इंडिया गठबंधन का सांसद निर्वाचित करने में सफलता प्राप्त की। परंतु जीत के बाद प्रशांत पडोले के गुपचुप तौर पर गोंदिया आगमन से इंडिया गठबंधन में नाराजी देखी जा रही है।
शिवसेना (यूबीटी) के जिलाप्रमुख पंकज यादव के प्रमुख उपस्थिति में युवा इकाई, युवासेना जिलाप्रमुख हरीश तुलस्कर, प्रचार प्रमुख हर्षल पवार, अल्पसंख्यक जिलाप्रमुख शाहरुख पठान आदि ने प्रेसवार्ता में बताया कि हाल ही में सांसद प्रशांत पडोले ने गोंदिया जिले का दौरा किया था। सांसद के गोंदिया आगमन की जानकारी शिवसेना, युवासेना, एनसीपी (शरद पवार) को नहीं दी गई और न ही सांसद ने हमसे संपर्क किया, मेल मुलाकात की। सांसद महोदय गुपचुप आये, जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की, मेडिकल कॉलेज गए और कुछ लोगो से भेंट कर गुपचुप रवाना भी हो गए।
सांसद पडोले के इस रवैये से युवासेना में बेहद नाराजगी है। कार्यकर्ताओं को जब सोशल मीडिया के माध्यम से भनक लगी तो वे आक्रोशित रहे। तुलस्कर ने कहा प्रशांत पडोले जब उम्मीदवार थे तो, हमसब ने उन्हें जिताने के लिए अथक परिश्रम किया। अब, जबकि वे सांसद बन गए है तो सहयोगी दलों के साथ उनका रवैया नागवार गुजर रहा है।
उन्होंने कहा, अगर सांसद महोदय गोंदिया आने की खबर देते तो, हम उनका, शिवसेना, युवासेना की ओर से स्वागत, सत्कार करते। जल्लोष मनाते, पर सांसद महोदय ने ऐसा व्यवहार कर इंडिया गठबंधन के सभी दलों को नाराज़ कर दिया।
तुलस्कर ने कहा, आगामी समय में जब भी सांसद गोंदिया आएंगे तो, हम (युवासेना) उनका काले झंडे दिखाकर नाराज़गी व्यक्त करेंगे।

Related posts