पूर्व विदर्भ से शिवसेना नेता किरण पांडव को मिलें एमएलसी में जाने का मौका

222 Views

 

दिग्गज शिवसैनिक मुकेश शिवहरे को महामंडल में मिलें जगह..

 

गोंदिया: महाराष्ट्र विधान परिषद की चार सीटों पर चुनाव प्रचार पहले से ही चल ही रहा है। अब आयोग ने विधान परिषद की 11 सीटों पर भी चुनाव घोषित कर दिए हैं। इस चुनाव हेतु 25 जून से नामांकन भरे जाएंगे और 12 जुलाई को सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक मतदान होगा। उसी शाम चुनाव नतीजे भी आए जाएंगे।

महाराष्ट्र की 11 सीटों पर होने जा रहे एमएलसी चुनाव को लेकर राजनीतिक गर्मायी हुई है। मुख्यमंत्री एवं शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे से पार्टी के पदाधिकारियों की मांग है कि पूर्व विदर्भ से शिवसेना के दिग्गज नेता किरण पांडव को विधान परिषद में प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलना चाहिये, ताकि पूर्व विदर्भ में पार्टी को और मजबूत तरीके से खड़ा करने का अवसर प्रदान हो।

शिवसेना के पूर्व विदर्भ संपर्क प्रमुख एवं वर्षो से शिवसेना के लिए जीवन समर्पित करने वाले किरण पांडव लगातार पार्टी के कड़ी मशक्कत के साथ संगठन की मजबूती के लिए कार्य कर रहे है। श्री पांडव को एमएलसी बनने का अवसर मिलना चाहिये।

शिवसेना पदाधिकारियों का कहना है कि, पक्ष ने शिवसेना नेता किरण पांडव को, एक अवसर विधान परिषद सदस्य के रूप में दिया तो, पूर्व विदर्भ के साथ, राज्य के अंतिम छोर के जिले तक पक्ष की ताकत को बढाने एवं जनप्रतिनिधित्व करने का अवसर प्रदान होगा।

पक्ष पदाधिकारियों का ये भी कहना है कि राज्य के अंतिम छोर के जिले गोंदिया से शिवसेना की कमान संभालने वाले गोंदिया जिलाप्रमुख मुकेश शिवहरे को भी महामंडल में जगह मिलनी चाहिये। इसके लिए एकनाथ शिंदे जी ने पक्ष पदाधिकारियों की मांग को सुनना चाहिए।

Related posts