गोंदिया: उड़न खटोले से पालकमंत्री धर्मराव बाबा आत्राम का प्रथम आगमन, जिले में दो दिवसीय दौरा कार्यक्रम..

609 Views

 

26 को देवरी में ग्रामीण अस्पताल का लोकार्पण, 27 को डीपीसी मीटिंग, रावनवाड़ी पुलिस थाना इमारत का लोकार्पण..

प्रतिनिधि। 23 अक्तूबर

गोंदिया : राज्य के खाद्य एवं औषधि प्रशासन मंत्री तथा गोंदिया जिले के पालकमंत्री धर्मराव बाबा अत्राम 26 एवं 27 अक्टूबर 2023 को जिले के दौरे पर आ रहे हैं और उनका दौरा कार्यक्रम इस प्रकार है.

पालकमंत्री श्री आत्राम 26 अक्तूबर को अहेरी स्थित ‘रजवाड़ा’ निवास से सुबह 8.45 बजे प्राणहिता हेलीपेड के लिए ड्राइव करेंगे। 9 बजे हेलिकॉप्टर से देवरी जिला गोंदिया के लिए उड़ान भरेंगे।

प्रातः 10 बजे पालकमंत्री का देवरी हेलीपैड पर आगमन एवं शासकीय विश्राम गृह के लिए प्रस्थान। प्रातः 10.10 बजे शासकीय विश्राम गृह देवरी में आगमन एवं आरक्षण।  11 बजे से दोपहर 12 बजे तक ग्रामीण अस्पताल के उद्घाटन समारोह में उपस्थिति।

दोपहर 12 बजे से 1 बजे तक शासकीय विश्राम गृह देवरी में रिजर्वेशन। दोपहर 1 से 3 बजे तक तहसील कार्यालय देवरी में जनता दरबार कार्यक्रम में शामिल होंगे। दोपहर 3 बजे देवरी से गोंदिया कार द्वारा प्रस्थान कर शाम 4 बजे शासकीय विश्राम गृह गोंदिया में आगमन एवं आरक्षण।गोंदिया में शाम 5 बजे से 6.45 बजे तक रिजर्व। शाम 7 बजे शासकीय विश्राम गृह गोंदिया में आगमन एवं विश्राम।

27 अक्टूबर को सुबह 9 बजे शासकीय विश्राम गृह गोंदिया से कार द्वारा रावणवाड़ी के लिए प्रस्थान करेंगे। प्रातः 10.00 बजे से 11.30 बजे तक रावणवाड़ी पुलिस स्टेशन पर आगमन एवं रावणवाड़ी पुलिस स्टेशन भवन का उद्घाटन एवं पुलिस बल को चार पहिया वाहनों के समर्पण समारोह में उपस्थिति।

सुबह 11.30 बजे रावणवाड़ी से कलेक्टोरेट गोंदिया के लिए प्रस्थान। दोपहर 12 बजे कलेक्टोरेट गोंदिया पहुंचकर जिला नियोजन समिति की बैठक में भाग लेंगे।

3.30 बजे बिरसी एयरपोर्ट गोंदिया के लिए प्रस्थान। शाम 4 बजे बिरसी हवाई अड्डा गोंदिया में आगमन और हेलीकाप्टर द्वारा प्राणहिता हेलीपैड के लिए प्रस्थान। शाम 5 बजे प्राणहिता हेलीपैड पर आगमन और अहेरी, राजवाड़ा निवास के लिए प्रस्थान।

Related posts