गोंदिया: मेडिकल कॉलेज के प्रेक्टिशनर MBBS डॉक्टर का रूम में मिला पंखे से लटका हुआ शव..

698 Views
प्रतिनिधि। 4 सितंबर
गोंदिया। शासकीय मेडिकल कॉलेज में अध्ययनरत प्रेक्टिशनर एक युवा एमबीबीएस डॉक्टर की 4 सितंबर को उसके कमरे में पंखे से लटकी लाश मिलने से पूरे जिले में सनसनी फैल गई है।
मृत डॉक्टर का नाम भूषण विलास वाढोनकर उम्र 23 साल बताया गया है। मृतक महाराष्ट्र के अमरावती जिले के चांदूर रेलवे का निवासी था तथा गोंदिया सरकारी मेडिकल कॉलेज में प्रेक्टिशनर था। मृतक डॉक्टर मेडिकल कॉलेज की निवासी इमारत क्रमांक 7 में तीसरे माले की डी-31 कक्ष में एक साथी डॉक्टर के साथ रहता था।
जानकारी के तहत घटना वाले दिन से एक दिन पहले मृतक डॉक्टर भूषण अपनी दिन की ड्यूटी खत्म कर रूम में आया था। रूम में दूसरे साथ डॉक्टर की रात्रि ड्यूटी होने से वो चला गया। जब रात की ड्यूटी वाले डॉक्टर ने 4 सितंबर की सुबह 8 बजे मृतक के मोबाईल पर फोन किया तो फोन उठा नही। इसके बाद डॉक्टर साथी ने दूसरे रूम में स्थित साथियों को भूषण द्वारा फोन न उठाने की जानकारी दी। जब दूसरे रूम के डॉक्टर उसके रुम में गए तो, भूषण सीलिंग फैन से लटका हुआ था।
घटना की खबर लगते ही, पुलिस को सूचित किया गया। शहर थाना के पुलिस निरीक्षक चंद्रकांत सूर्यवंशी ने घटनास्थल पर पहुंच कर घटना का मुआयना किया तथा भूषण के शव को आगे की जांच हेतु पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस मामले पर आगे की कार्रवाई हेतु पुलिस जांच जारी है।

Related posts