गोंदिया: बाढ़ के हालातों से जूझ रहे नागरिकों और किसानों को तत्काल सहायता उपलब्ध कराने कल एनसीपी सौंपेगी कलेक्ट्रेट को ज्ञापन..

395 Views
प्रतिनिधि। 17 जुलाई
गोंदिया। पिछले 6-7 दिनों से जारी बारिश के चलते जिले में बाढ़ की स्थिति निर्माण हो गई है। नदी-नाले, जलाशय भर जाने से खेत-खलिहान लबालब हो गए वही जीवित हानि के साथ-साथ घरों को नुकसान हुआ है। इस गंभीर समस्या पर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी गोंदिया द्वारा संज्ञान लेकर कल 18 जुलाई को जिलाधिकारी से भेंट कर त्वरित मदद की मांग करेंगी।
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने कहा कि, किसानों को इस बारिश से भारी पैमाने में काफी नुकसान हुआ है। वे आर्थिक तंगहाली से गुजर रहे है। किसानों को उनके नुकसान का मुआवजा, घरों के नुकसान के लिए तत्काल पंचनामा कर अनुदान, साथ ही जिले और शहर में बढ़ता प्रदूषण, ग्रामीण और शहरी अस्पतालों की गंभीर स्थिति, कोरोना रोगियों की संख्या में वृद्धि, ग्रामीण क्षेत्रों में बाढ़ की स्थिति से उत्पन्न स्थिति में राज्य सरकार की ओर से नागरिकों और किसानों को तत्काल सहायता प्रदान हो इस हेतु गोंदिया जिला राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी द्वारा कल सोमवार 18 जुलाई को, दोपहर 2 बजे जिलाधिकारी गोंदिया को निवेदन देकर त्वरित सहायता की मांग की जाएगी।
पूर्व विधायक राजेन्द्र जैन, एनसीपी जिलाध्यक्ष गंगाधर परशुरामकर ने, सभी जिला पदाधिकारियों, तालुका-शहर के अध्यक्षों और सभी निर्वाचन क्षेत्रों और सेल के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को उपस्थित होने की अपील की है।

Related posts